7 दिनों का इंतज़ार और, फिर Ram Mandir में विराजमान होंगे “श्री राम” , लोगों ने जम के तैयारी

नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी को पता ही होगा की अब Ram Mandir में श्री राम के आने का समय अब बहुत ही ज्यादा नज़दीक आ चूका है। साथ ही अयोध्या में Ram Mandir Pran Pratishtha की तैयारी जोरो- शोरो से चल रही है।

काफी सालो से इंतज़ार कर रहे राम भक्त इस समय का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब वह समय काफी नजदीक आ चूका है। साथ काफी राम भक्तो को 22 जनवरी के लिए पैदल यात्रा भी शुरू कर दी गयी है ताकि वह अपने श्री राम के इस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हो सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

22 साल पहेले मोदी जी ने किया था Ram Mandir बनने का संकल्प

जैसा की आप सभी को पता है की 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उघाटन किया जायेगा। जिसके शुभ अवसर पर पुरे देश में तैयारी की जा रही है। Ram Mandir Pran Pratishtha में खुद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी शामिल होंगे। जहाँ पर वह करीब 32 साल पुरानी कुछ तस्वीरों को भी दिखाया जायेगा

ये भी देखें: MALDIVES: मालदीव टूरिज्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, मालदीव ने लगाई अपने मंत्रियों को फटकार

जब खुद 32 साल पहले 14 जनवरी 1992 को श्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी से कश्मीर तक एकता यात्रा निकालते हुए अयोध्या में राम जन्मभूमि पहुंचे थे. और वह पर उन्होंने भगवान् श्री राम जी के दर्शन किये थे। और दर्शन के बाद कुछ पत्रकारों ने उनसे सवाल किया था “की आप की अब आप यह पर फिर कब आयेंगे” तब इसके जवाव में नरेंद्र मोदी ने कहा था “की अब में Ram Mandir बनने के बाद ही वापस लौटूंगा ”

तो अब नरेंद्र मोदी जी ने अपना वादा और पुरे देश के हिंदी देश भक्तो का सपना पूरा होने जा रहा है तो अगर आप Ram Mandir से जुडी और भी News को जानना चाहते है तो हमें हमारे Telegram के साथ जरूर जुड़े। जिसका लिंक आपको निचे दिया गया है।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment