Jaideep Ahlawat: आलिया भट्ट ने आखिर क्यों दी थी जयदीप अहलावत को धमकी, हो गया खुलासा

Highlight: हल ही में Jaideep Ahlawat ने फिल्म ‘राजी’ को लेकर अपना अनुभव लोगो के साझा किया है। जिसमे की अभिनेता जयदीप ने बताया कि पहली बार अपने काम की वजह से उन्हें घबराहट महसूस होने लगी थी। 

इन दिनों में अभिनेता Jaideep Ahlawat काफी ज्यादा सुर्खिओ में देखें जा रहे है, हल ही में आई इनकी फिल्म ‘जाने जां’ रिलीज हो चुकी है, इससे पहेले भी जयदीप अहलावत को करीना कपूर और विजय वर्मा के साथ देखा गया था। इसकी यह फिल्म ‘जाने जां’ 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। हल में जयदीप ने बताया की वह खुद स्क्रीन पर नहीं देख पाते हैं, क्योंकि कई बार वह अपनी परफॉर्मेंस से मायूस हो जाते हैं।उन्होंने अपने हिट प्राइम वीडियो सीरीज ‘पाताल लोक’ और ‘राजी’ को देखने के लिए समय निकाला था। साथ ही उन्होंने बताया की फिल्म ‘राजी’ को देखने के लिए उन्हें आलिया भट्ट और मेघना गुलजार ने धमकी दी थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फिल्म ‘राजी’ के दौरान Jaideep Ahlawat को आते थे बुरे सपने

हल ही में एक बातजीत के दौरान जयदीप ने फिल्म Raji का एक बड़ा खुलासा किया है जिसे उन्होने अपने साथ हुये अनुभव को साझा किया है जिसमे उन्होने बताया की पहेली बार उनको अपने काम की वजह से खबरट मसहूस की है मेरे साथ ऐसा हुआ कि जब मैं फिल्म ‘राजी’ कर रहा था और उस फिल्म के दौरान ही बुरे सपने आना शुरू हो गए थे और इससे पहेले मुझे कभी भी इस तरह के सपने नहीं आये है, क्योंकि मैं उस समय जासूसी दुनिया में इस तरह फंस गया था और फिर मेने इस बारे में काफी कुछ पढ़ा था तो जिसकी वजह से मैं डर गया था। और सपने में मेने देखा की लोग मुझे बंदूकों और बमों से डरकर भागा रहे हैं। जिसे में उन दिन बहुत ही डरा हुआ था।

आलिया ने दी Jaideep Ahlawat को ब्लॉक करने की धमकी

इससे आगे Jaideep Ahlawat ने बताया की मेने फिल्म Raazi इसी लिए देखि की मेघना और आलिया ने मुझे धमकी दी थी कि वो मेरा नंबर ब्लॉक कर देंगी। साथ ही जयदीप ने बताय  कि फिल्म का फाइनल शूट पटियाला में शूट हो रहा था। और उनके पास उस समय ज्यादा टाइम भी नहीं था और उन्हें कुछ क्लोज शॉट्स देने थे। इसके बाद मेघना गुलजार ने उनके शॉट्स नहीं देख सकी थीं जिसे उन पर एक अलग लेवल का प्रेशर था।

फिल्म ‘राजी’ ने की थी इतनी कमाई 

अगर बात करे इस फिल्म की कमाई की तो यह फिल्म 11 मई 2018 को सभी सिनेमा घरो में रिलीज कर दी गयी थी, उस समय इस मूवी का वजट करीब 40 करोड़ रुपये था जिसके बाद इस मूवी को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया और इस मूवी ने 195.00 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह जरूर पढ़े :

National Cinema Day पर मिलेंगी किसी भी मूवी की टिकट मात्र 99 रुपये में

WORLD CUP 2023 में दिखा अक्षय कुमार की फ़िल्म MISSION RANIGANJ की कमाई पर पढ़ा बुरा असर

तमाम मुश्किलों के बाद भी आगे बढ़ती रही SHWETA TIWARI, जानिए पूरी कहानी

ANIMAL OFFICIAL TEASER: रणबीर कपूर ने अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को GIFT, ‘एनिमल’ का धमाकेदार टीज़र हुआ लॉन्च 

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment