Aligarh School Closed: डीएम ने फिर दिए आदेश बढ़ती ठंड में कक्षा 8वी के स्कूल रहेंगे बंद जानिए

Aligarh School Closed: हल ही में मिली Aligarh News में अलीगढ़ जिले के डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने ठंड के दिए आदेश कहा अलीगढ़ के सभी क्लास नर्सरी से 8th तक CBSE, ICSI और UP BOARD सभी स्कूल को कड़ाके की ठंड के कारण 10 जनवरी तक बंद रहने का नोटिस भेजा. वही पर उन्होंने एक चेतावनी दी कि कोई स्कूल इस नोटिस का पालन नही करता है. तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो जाएगी।

Aligarh School Closed: डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने स्कूल में भेजा नोटिस

इस बढ़ते मौषम और कोहरे को नजर डालते हुए इस कड़ाके की सर्दियों में अलीगढ़ के जिला अधिकारी कक्षा नर्सरी से 8th तक सभी बोर्ड के स्कूल 10 जनवरी 2024 तक बंद रहने के नोटिस दिए है. उससे पहले अलीगढ़ में 7 जनवरी तक स्कूल बंद करने के आदेश थे. लेकिन इस झराटे वाली ठंड को देखते हुए फिर से डीएम ने इसके 3 दिन स्कूल को बंद करने का नोटिस जारी कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी देखें : MS DHONI VIRAL VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी का हुक्का पीते का वीडियो हुआ वायरल इंटरनेट पर हुए ट्रोल देखिए वीडियो

अलीगढ़ के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने नोटिस जारी करते हुए कहा अलीगढ़ के सभी नर्सरी से 8th तक CBSC, ICSI और UP बोर्ड के सभी स्कूल को 10 तारीख जनवरी त बंद रहने चाहिए अगर ऐसा नही पाया गया तो हम इस पर कानूनी करवाई कर सकते है स्कूल के बच्चो की मिली छुटी क्योंकि नई साल से काफी कोहरे और ठंड बढ़ रही थी जिससे अलीगढ़ में दिन और रात में पारा गिर रहा था. लेकिन फिर से कोहरा और ठंड का असर बढ़ता जा रहा था इसके लिए जिलाधिकारी फिर से छुट्टी के आदेश भी दे सकते है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment