Elvish yadav हुये गिरफ्तार, एलवीश ने बताई सचाई, सांपों के जहर वाली रेव पार्टी में हो सकती है FIR

Highlight: हल ही में Up Police ने Elvish yadav पर लगाया आरोप, हो सकते है इस जुर्म में एलवीश यादव गिरफ्तार, इसी बात को देखते हुए elvish yadav ने एक पोस्ट की मदत से अपनी दी सफाई तो आखिर क्या है इसकी असल सचाई जानिए इस पोस्ट में।

Delhi Police: हल ही में नोयडा पुलिस ने एक रेव पार्टी को गिरफ्तार किया है जिसमे न केवल लड़कियों का जमावड़ा बल्कि नशीले सापों का इस्तेमाल भी किया जा रहा था। जिसके मामले में नोयडा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है जिसमे Big Boss OTT winner Elvish Yadav का भी नाम सामने आया है। एलवीश यादव पर ऐसा आरोप लगया गया है की वह विदेशी लड़कियों के साथ रेव पार्टी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा सांपों के जहर का यूज़ हुआ था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस केस में पुलिस अभी तक 6 लोगो की गिरफ़्तारी कर चुकी है जिसके बाद अगर इस केस में एलवीश यादव का जरा भी नाम आया तो पुलिस एलवीश यादव को भी बहुत जल्द गिरफ्तार करेगी।

मेनका गाँधी ने कही Elvish yadav की गरफ्तारी की बात

इसी दौरान मेनका गाँधी का बयान भी सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा की अगर इस केस में Elvish yadav भी शामिल होते है तो जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस मालमे में जितने भी साँप पाये गए है वह सभी विलुप्त प्रजाति है जिसकी दौरान 7 सालों का प्रवधान है और इसमें मौजूद आरोपिओ में सात सालों की सजा मिलने की मांग की गयी है। साथ ही अभी इस मामले में पुलिस और भी खोज कर रही है।

 यह जरूर पढ़े 

URFI JAVED: को महाराष्ट्र पुलिस ने क्या गिरफ्तार, छोटे कपड़ो की वजह से पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

ISHA MALVIYA NET WORTH: ईशा कमाती है महीनें के लाखों रुपये, पूरी INCOME जानके हो जाओगे पागल

 

Elvish yadav अपने बारे में दी सफ़ाई

जैसा की आपको पता है की एलवीश यादव पर नशीले पदार्थों का आरोप लगया गया है जिसके चलते पुलिस उनके बारे में जांच कर रही है। इस मामले के चलते एलवीश यादव ने भी अपने Twitter और Instagram Acount पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे कहा की ” उन पर जो भी नशीले पदार्थों का आरोप लगया गया है वह सभी बेबुनियाद है और वह इस मामले में भी अपने पूरा सयोग Up Police को देंगे, और साथ ही उन्होने कहा की अगर इस मामले में उनका किसी भी तरह का हाथ पाया जाता है तो वह साडी जमीदारी लेने को तैयार है। इसके साथ साथ उन्होंने सभी लोगो से यह अपील की है जब तक पुलिस को उनके खिलाफ किसी भी तरह का ठोस सबूत ना मिले तब उन पर किसी भी तरह का कोई आरोप ना लगाये।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment