Andhra Pradesh Train Accident में 13 लोगों की मौत, 10 लाख का दिया जायेगा मुआवजा 

Andhra Pradesh Train Accident: अगर आपको पता हो की हल ही में कुछ घंटो पहेले एक बड़ी घटना घटित हो चुकी है, जिसमे Andhra Pradesh ki Train Accident हादसे में 13 लोगो की मिर्त्यु हो चुकी है और लगभग 50 लोगो बुरी तरह से घायल हो चुके है। हादसे की जानकारी मोके पर पुलिस अधीक्षक M Deepak ने सोमवार को दी।

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Andhra Pradesh Train Accident का कारण बने ट्रेन से उतरे तीन डिब्बे 

आंध्र में हुए इस ट्रेन हादसे में इसकी पूरी तरह से जांच की गई जिसके बाद इस हादसे का कारण पता चला और पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीआर) के अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम लगभग 7 बजे यह ट्रेन विशाखापत्तनम से लगभग 40 किलोमीटर दूर कांतपल्ले में पलासा पैसेंजर ट्रेन ने रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उस ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ और 13 लोगो की जाने चली गयी।

Andhra Train Accident में लगभग 50 लोग हुऐ घायल 

इस होने वाले Andhra Train Accident हादसे में काफी लोगो की जाने भी गयी है रिपोर्ट की मुताबिक इस Train Accident में 13 लोगो की जाने जा चुकी जिसकी वजह से प्रशासन काफी ऑफ्सोस में है लेकिन अगर बात करे इस हादसे में घायल लोगो की तो ईसीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) बिस्वजीत साहू ने देर रात रविवार को बताया की इस हादसे में 9 लोग मरे गये।

लेकिन सुबह पुलिस ने इस बात की जांच की और पता चला की इस हादसे में 9 लोग नहीं बल्कि 13 लोगो की मिर्त्यु हो चुकी है। विजयनगरम की कलेक्टर एस नागलक्ष्मी से मिली जानकारी से पता चला की इस हादसे में लगभग 50 लोग घायल हो चुके जिनको पास की हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

मृतकों के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा देने का किया ऐलान 

इस होने वाले ट्रेन हादसे से काफी लोगो को गहरा सदमा पहुँचा है इस ट्रेन हादसे में 13 लोगो की मिर्त्यु और 50 से भी ज्यादा लोग घ्याल हुए है घायल लोगो को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुःख जाहिर करते हुये अधिकारियों को राज्य के मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये और घायलों यात्रियों को दो-दो लाख रुपये की मुआवजा देना का एलान किया है।

PM Modi की जाहिर की दुःख 

वहीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस हादसे का पता चला तो उन्होंने इस हादसे को लेकर दुःख जाहिर किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की थी और अलामांडा और कांतकपल्ले खंड के बीच दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना के मद्देनजर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment