England vs West Indies के मैच में हुई Andre Russell की खतरनाक वापसी

England vs West Indies के बिच होने वाले इस T20I क्रिकेट मैच में हुए Andre Russell की जोरदार वापसी। West Indies के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसल्ल ने 14 गेंदों में 3 विकट और नाबाद 29 रन बना कर इंग्लैंड को 4 विकेट से हरा दिया। साथ इस अब इस शानदार जीत के साथ अब West Indies इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

Andre Russell ने किया जादू

Andre Russell हमेशा से ही West Indies की एक खतरनाक ऑलराउंडर खिलाडी रहे है। जब यह अपने कदम ग्राउंड में रखते है तो इनके नाम से ही सामने  वाले के पसीने छूटने लगते है तो कुछ ऐसा ही जादू किया इन्होने England vs West Indies के बिच होने वाले है T20I के इस मैच में। आन्द्रे ने इस मैच की पहेली पारी में पहले गेंद की मदत से अपना जलवा दिखाया और 19 रन देकर 3 विकेट को अपने नाम किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Andre Russell

लेकिन जब गेंद से अपना दिखने के बाद जब आंद्रे बेटिंग पर आये तो उन्होने इससे भी अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया और 14 गेंदों को खलेने के बाद 29 रन बनाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। अगर हम बात करे इस कमाल के खिलाडी Andre Russell की तो इनको पुरे 2 सालो के बाद T20I खेलने के मौका दिया गया जिस पर उन्होने शानदार पारी दिखते हुए जीत को हासिल किया।

जरूर पढ़े : रोहित शेट्टी को मिला 2023 के KHATRON KE KHILADI का बेस्ट होस्ट पुस्कार, चेहरे पर दिखी अलग ही खुशी

कुछ इस तरह हारी टीम इंग्लैंड

England vs West Indies के बीच होने वाले इस मैच में West Indies ने पहले टॉस जीतकर बॉलिंग करने के फैसला किया है और सामने वाली टीम को 171 बनाकर 19.3 ओवर में ऑलआउट कर दिया। जिसमे आंद्रे का सबसे बड़ा योगदान रहा है।

इसके बाद बेटिंग करने आई West Indies की टीम ने इस लक्ष्य को हासिल करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। और आंद्रे रसाल ने अपने बल्ले से वो जादू  किया जिससे सबसे वाली टीम हैरानी पर पढ़ गयी और आंद्रे ने आखिरी रनो को बना कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment