Ankit Baiyanpuria 75 day challenge: देसी छोरे ने कम्प्लीट किया 75 दिन का हार्ड चैलेंज, जानिए अंकित की कहानी

Ankit Baiyanpuria News: हरियाणा के लोग जिस तरह से अपने माता पिता और अपने जिले का नाम रोशन कर रहे जिसे व्यक्तियों की तादात बढ़ती जा रही है उन्ही में से आज के समय मे इंस्टाग्राम ओर भी सोशल मीडिया पर जमकर झा रहे है अंकित बैयनपुरिया काफी दिनों से इंटरनेट पर धूम मचा रखा है अब भी वह अपने चेलेंज के लिए सुर्खियों में बने रहे है यह एक इंस्टाग्राम influencer है यह अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है यह एक बॉडी बिल्डर के साथ ही यह रेसलर भी है इनको पहलवानी ओर कुश्ती के प्रतियोगिता में भाग लेते थे।

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ankit Baiyanpuria का 75 Day चेलेंज कंप्लीट

तो दोस्तो इन दिनों हरियाणा के पहलवान सुर्कियो में छाए हुए है जो कि वह अपनी सभी वीडियो में कहते है कि राम राम भाई सारया ने अपने इस डायलॉग को Instagram पर काफी बार सुना भी होगा क्योंकि इन्होंने 75 दिन का एक हार्ड चेलेंज ले रखा है लेकिन अब इन्होंने यह 75 दिन का हार्ड चेलेंज को कंप्लीट कर लिया है इसी चेलेंज के कारण इनकी वीडियो काफी वायरल हो रही है इनकी एक रील पर 10, 8, 6.3, 5, आदि मिलियनो व्यू आ रहे है इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.7 मिलियन फ़ॉलोअर्स हो गए है और इसी के साथ इन्होंने अपना 75 Day Hard Challenge को कंप्लीट कर लिया है वह बहुत खुश नजर आ रहे है।

यह जरूर पढ़े :- WEB SERIES: CHARLIE CHOPRA के ट्रेलर को देखकर लोग हुए हैरान

Ankit Baiyanpuria 75 day challenge kya hai

आप लोग सोच रहे होंगे कि यह बहुत ही सरल चेलेंज होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही है तो में आपको बताता हूँ कि 75 दिन के चेलेंज वह क्या करता था तो सबसे यह सुबह उठकर 2 ग्लास पानी पीकर थोड़ा फ्रेश हो जाते है फिर उसके बाद काजू, बादाम, अंजीर सभी ड्राई फ्रूट्स खाते है फिर एक सेब खा कर वह निकल जाते है वर्कआउट करने के लिए सबसे पहले 2 किलोमीटर की रनिंग करते है फिर 200 दण्ड ओर 200 सपाटे मारते है फिर बादाम पीसकर बादाम का रस पीकर खाना खाते है वह निकल जाते है अपनी जॉब के लिए जॉब से आकर सुबह की वर्कआउट को ही शाम में भी करते है। राम राम भाई सारया ने धन्यवाद

Ankit Baiyanpuria Income

Ankit Baiyanpuria आज के समय में सेलिब्रिटी बन चुके है Ankit अपने शुरुवाती दिनों में ज़ोमोंटे में जॉब किया करते थे लेकिन आज अपनी महेनत के दम पर वह आज के समय में लाखो रुपये कमाते है। अंकित अपने Youtube और instagram की मदत से हर महीने के लाखो रुपये में कमाते है

Image
https://twitter.com/ElvishYadav

साथ ही अब Ankit Baiyanpuria मशहूर एक्टर Elvish Yadav के साथ भी काम करने लगे है जिसके साथ उन्होंने अभी एलवीश यादव के गाने Chore Haryana Aale song में काम किया है जिसका टीज़र आपको 5 अक्टूबर को देखने को मिल जायेगा। Ankit Baiyanpuria आने वाले कुछ ही समय में लगभग 25-30 लाख रुपये कमाने का अनुमान है।

Read More : ELVISH YADAV ने खरीदा दुबई में 8 करोड का डुप्लेक्स, घर का कराया होम टूर

Ankit Baiyanpuria Biography In Hindi Age

Real Name Ankit Singh
Character Name Ankit baiyanpuria
Profession YouTuber, Bodybuilder, Fitness Freak, Athlete
Surname Singh
Village बयानपुर
Religion Hindu
Caste Category Prajapati
Born 31 August 1993
Birthplace बयानपुर,सोनीपत , हरयाणा
Age 30
College Maharshi Dayanand University
Residence Bayanpur, Sonipat, Haryana
Famous For 75-Day Hard Challenge
YouTube 2.06 Million subscribers
Instagram 5.8  followers
Wife/Spouse Unmarried

Ankit Baiyanpuria Date of Birth

काफी लोग जानना जानते है की आखिर ankit baiyanpuria date of birth क्या है तो दोस्तों जवाव आज के समय में बहुत ही काम इंटरनेट पर मौजूद है लेकिन हम आपको आपकी जानकारी के लिए बतादें की अंकित सिंह का जन्म August 31, 1993 में हरयाणा के बयानपुर में हुआ था और आज के समय में Ankit Baiyanpuria 30 साल के है।

अंकित बैयानपुरिया क्यों प्रसिद्ध है? (Why is Ankit Baiyanpuriya famous?)

Ankit Baiyanpuria जोकि कुछ समय पहले एक नार्मल Youtuber हुआ करते थे Ankit काफी समय से अपने चैनल पर ब्लगिंग किया करते थे इसके साथ साथ वह पहलवानी और साथ में जोमेटो में डिलवरी बॉय की जॉब किया करते थे लेकिन कुछ समय पहले अंकित ने 75 days Hard challenge शुरू किया और इन 75 दिने ने मनो अंकित की किस्मत ही बदल कर राखी दी। 75 days Hard challenge को शुरू करते हुए इन्होने Youtube और instagram पर वीडियो डाली जिसमे लोगो इन इनको काफी ज्यादा पसंद किया और आज Ankit Baiyanpuria किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

खुद नरेंद्र मोदी जी मिले Ankit Baiyanpuria से 

हल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते है Ankit Baiyanpuria एक ऐसे यूटूबर है जिनसे मिलने के लिए खुद भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने उनको मिलने के लिए बुला। 1 अक्टूबर Ankit Baiyanpuria नरेंद्र मोदी से जिसमे उन्होंने काफी सारी बातें की। और साथ ही देश की स्वच्छता को बनाये रखने के लिए नरेंद्र मोदी और अंकित सिंह में मिल कर लगाई झाड़ू, अंकित सिंह नरेंद्र मोदी से मिल कर काफी ज्यादा खुश हुए।

यह जरूर जानिए :

ELVISH YADAV: एल्विश ने क्यों कही ने BIGG BOSS की ट्रॉफी लौटाने की बात? जानिए पूरी सच्चाई

ELVISH YADAV और उर्वशी रौतेला का सॉन्ग DEEWANE ने बनाया लोगो को दीवाना

ELVISH YADAV SHEHNAAZ GILL: के शो देसी वाइब्स में पहुंचे एल्विश यादव ने शो का बढ़ाया रुतबा

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment