Aquaman 2 Release Date in India: 21 दिसंबर नहीं, अब इस दिन होगी भारत में रिलीज

Aquaman 2 Release Date in India: हम में से काफी लोग ऐसे जरूर होंगे Aquaman 2 फिल्म को इंडिया में आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे लेकिन हल ही में मिली एक अपडेट से यह पता चल रहा है की यह इंडिया के अंदर रिलीज होने पर रोक लगा दी गयी है जी है दोस्तों, यह फिल्म अब अपने इंग्लिश वर्जन में इंडिया के अंदर रिलीज नहीं होगी।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फिल्म को इंडिया के अंदर तीन भाषाओ में रिलीज किया जायेगा। जिसमे आपकी हिंदी, तमिल और तेलगू भाषा शामिल होने वाली है। जिससे इस फिल्म को लगभग सभी लोग इंडिया के अंदर देख सकते है। अगर बात जाये इस फिल्म की कमाई की तो जैसा की यह इंडिया में तीन भाषाओ में रिलीज होगी उस अनुमान से इसकी कमाई भी काफी गुना ज्यादा देखने को मिलेंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aquaman 2 Release Date in India

जैसा की अगर आपको पता हो तो पहले इस फिल्म को इंडिया के अंदर गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है था जिसको अब रोक दिया गया है। आपको आपकी जानकरी के लिए बतादे की यह फिल्म को 3 भाषाओ में डब करके अब 22 दिसंबर को इंडिया के अंदर रिलीज कर दी जाएगी। जिसके बाद इस फिल्म को हर कोई देख सकते है।

जैसा की अब इस मूवी के तीन अलग अलग भाषाओ में लाया जायेगा तो जाहिर से बात की है इस फिल्म की कमाई भी काफी ज्यादा देखने को मिलेगा लेकिन इंडिया में जिस तरह का क्रेज़ इस मूवी को लेकर देखा जा रहा है उस देखने हुए ऐसा अनुमान हो रहा है यह फिल्म इंडिया में आने के बाद यह कमाई के मामले में काफी को पीछे जरूर करेगी।

जरूर देखे :

Aquaman 2 Release Date in India
Image Credit : movietalkies.com

बिना कुछ दिया इस फ़िल्म Aquaman 2 को देखे

हम में से काफी लोग ऐसे जरूर होंगे जिसमे पास या तो किसी भी फिल्म को देखने के लिए पैसे नहीं होते या फिर उसके पास इतना ज्यादा टाइम नहीं होता है  जोकि इस फिल्म को किसी सिनेमाघरो में जाकर देख सकते है तो अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो आप के लिए बहुत ही बड़ी खुश ख़बरी है। आपको हमारे निचे दिए गए Telegram को Join करना है तो इससे जब भी यह फिल्म इंडिया के अन्दर आ जाएगी वैसे ही आपको हमारे ही इस टेलीग्राम पर भी देखने को मिल जाएगी जिससे आप इस फिल्म को देख सकते है या फिर इसको अपने Mobile Phone के अंदर भी ला सकते है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment