ayodhya अयोध्या के Ram Mandir में मिले नन्हें संत कबीर, सुनाई राम और हनुमान की कहानी

नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की Ram Mandir में अब श्री राम के आने का समय अब बहुत ही नजदीक आ चूका है केवल चार दिन ही बाकि है श्री राम को अयोध्या में आने के लिए।

ऐसे पुरे भारत वर्ष में खुशी का माहौल नज़र आ रहा है आज यानि की 18 जनवरी को Ayodhya Ram Mandir Garbh Grah Murti की इस्थापा की जाएगी। ऐसा में News18 Uttar Pradesh की टीम अयोध्या पहुँची जहा पर उन्होंने के नन्हें संत कबीर देखने को मिले जिहोने अपनी इस नन्ही से उम्र में काफी ज्ञान प्राप्त किया हुआ है देखिये इनकी इस Viral Video को।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ram Mandir में मिले छोटे संत कबीर, देखिये viral Video

आज के समय में Ram Mandir को लेकर हर कोई श्री राम के आने की खुशी में झूमता हुआ नज़र आ रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है दरअसल ये Viral Video News18 Uttar Pradesh की एक टीम का है जो की हल ही में अयोध्या गए हुए थे जहा पर उन्हें एक नन्हे संत कवीर के दर्शन प्राप्त हुये।

इन्हे अपनी इस छोटी से उम्र में इतना ज्ञान प्राप्त कर लिया की इन्होने श्री राम और हनुमान की पूरी कहानी की सुना दी। जब लोगो ने इनकी इस Viral Video को देखे तो काफी लोग हैरानी के पढ़ गए की आखिर इतनी सी उम्र में कोई इतना गया कैसे प्राप्त कर सकता है।

ये भी जानें :

RAM MANDIR PRASAD: उज्जैन के महाकाल मंदिर से आया, राम भक्तों के लिए 3 ट्रकों में महा प्रसाद

SIDHARTH MALHOTRA BIRTHDAY पर किआरा अडवाणी हुई फुल रोमेंटिक, किआरा ने किया सिद्धार्थ को लिपलॉक

तो दोस्तों अगर आप इसी तरह की और भी Ram Mandir News को जानना चाहते है तो ऐसे में आप हमारी इसी वेबसाइट Tajakhabre.com पर बने रहिये तक आप लेटेस्ट न्यूज़ को जान सके। साथ ही आप हमारे Telegram को Join जरूर करे ताकि आपको आने वाली News सबस पहले मिल सके

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment