Vikrant-Sheetal News: मिर्जा पुर के किंग बबलू भैया अब बनने वाले है पापा, पत्नी शीतल ठाकुर ने दी अलग अंदाज में Good News

Vikrant-Sheetal: मिर्जापुर के किंग कहे जाने वाले विक्रांत मैसी अब पापा बनने वाले हैं। रविवार को एक्टर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है की विक्रांत ने अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के साथ शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा हुआ है- ‘जिंदगी की नई शुरुआत।’

2024 में Vikrant-Sheetal के घर आएगा नन्हां मेहमान

दरअसल, बीते दिनों में यह खबरें सामने आई थीं कि कपल Vikrant और Sheetal अब माता-पिता बनने वाले है और वहीं अब एक्टर ने पोस्ट के जरिए इस खबर की मदत से कन्फर्म कर दी है। इसके साथ ही विक्रांत ने बताया है कि वह 2024 में कपल के घर नन्हा मेहमान का आने का इंतज़ार कर रहे है विक्रांत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में है। फैंस और सेलेब्स पोस्ट पर कपल को उनकी इस जर्नी के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2022 में Vikrant-Sheetal बाँध गए थे एक दूसरे के बंधन में 

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत और शीतल की मुलाकात अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के शूटिंग के दौरान हुई थी। वही पर इन दोनों से एक दूसरे को पहेली बार देखा था और दोनों ने इस सीरीज में एक साथ काम किया था। जिसके बाद वह दोनों काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फाइनल 2019 में एक दूसरे के साथ साथ निभाने का फैसला कर लिया था और 2019 में ही इन कपल ने सगाई भी कर ली। इसके बाद फरवरी 2022 में कपल शादी कर एक दूसरे के बंधन में बंध गया।

यह जरूर पढ़े :- URFI JAVED ने की अक्षय कुमार की नक़ल, बनवाई अपने नाम की RINGS

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment