लो आई बड़ी ख़ुशख़बरी, BGMI 2.9 New Update अब इस दिन आएगा

BGMI 2.9 New Update : आज के समय में इस BGMI Game ने काफी सभी गमो को पीछे छोड़ा हुआ है। और आज एक ऐसा समय है इस गेम को सबसे पोपलर गेम कहा जाता। लेकिन इस समय इस गेम को खेलने वाले सभी लोगो BGMI New Update का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है जोकि 2.9 Update होने वाला है। इससे पहले इस अपडेट के आने का समय 28 नवंबर  था लेकिन इस दिन भी यह अपडेट किसी को भी देखने को नहीं मिला। इसके पीछे भी एक काफी बड़ी वजह रही है जिसके चलते इस गेम का New 2.9 Update इंडिया में अपने टाइम पर लॉन्च नहीं हो सका।

इस वजह से नहीं आया BGMI 2.9 New Update

अगर आप काफी सालो से इस गेम को खेलते आ रहे है तो आपको यह जरूर पता होगा की पहले हर गेमर Pubg game को खेला करते है लेकिन कुछ परेशानी के चलते भारत सरकार ने इस गेम को India के लिए हमेशा के लिए Ben कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लेकिन इंडिया के अंदर इस गेम की मांग इतनी ज्यादा थी की इंडिया में एक गेम को दुबारा वापास लाना ही पता लेकिन इस बार इस गेम को इंडिया के अंदर एक नये तरीको के साथ लॉन्च किया गया जिसके बाद इस गेम के नाम को PUBG से बदलकर BGMI कर दिया जिसका पूरा नाम BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA कर दिया और यही वजह है की इंडिया के अंदर आपको इस गेम के अपडेट कुछ समय बाद ही देखने को मिलते है इसी वजह से चलते 28 नवंबर को आने वाला BGMI 2.9 New Update इंडिया में नहीं आ सका।

अब इस दिन आएगा BGMI 2.9 New Update

तो अभी तक आपको यह पता चल चूका होगा की आखिर इस गेम का new Update इसकी दी हुई तारीख पर क्यों नहीं आ सका। लेकिन अगर हम बात करे BGMI New Update date की अब आपको 2.9 Update इस साल के आखिर महीने December पर देखने को मिलेगा लेकिन अभी तक इस गेम की कोई भी ऑफिशल डेट सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा पता चल है की यह अपडेट आपको December महीने के शुआती दिनों में ही देखने को मिल जायेगा।

BGMI 2.9 New Update में आखिर क्या होगा नया

जैसा की आपको पता है की 2.7 के और 2.8 के बाद अब 2.9 आने वाला है जिसमे बहुत ही नया देखे को मिलेगा। यह 2.9 Update एक विंटर थीम पर बेस होगा मदत आपको इसके बर्फ से बने कुछ इवेंट कुछ guns और कुछ घर भी देखने को मिलेंगे जिसमे ऐसा लगेगा की मनो आप मनाली आ चुके है। तो कुछ तरह का रहना वाला है Bgmi ka New Update .

क्या आप जानना चाहते है?

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment