Big Boss 17: विक्की जैन की कप्तानी में अंकिता लोखंडे कहा उन्हें बदतमीज और जलकुकड़ा , बिग बोस के सेट हुआ बड़ा हंगामा

Big Boss 17:  तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानना वाले है सलमानखान के शो Big Boss के बारे में, जहा पर हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता रहते है, वही पर हल ही में देखा गया है की बोग बॉस में विक्की जैन की कप्तानी अंकिता लोखंडे बरदास नहीं हो पा रही है इसी वजह से वह विक्की जैन इतना कुछ बोल गयी जिसके बाद बिग बोस के सैट पर काफी हंगामा भी देखने को मिला। तो चलिए जानते है की आखिर क्या और कैसे हुए इन दोनों के बीच यह हंगामा।

Big Boss 17 में अंकिता लोखंडे से नहीं देखि जा रही विक्की जैन की कप्तानी 

हल ही में Big Boss के शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी ज्यादा बहस बजी देखने को मिली है जिसमे दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ सुनाया भी है। तो एक्टर अंकिता लोखंडे विक्की जैन पर काफी सारे आरोप लगाती हुई नज़र आ रही और ऐसा देखा गया है की वह विक्की जैन की कप्तानी से थोड़ी बहुत ना खुद भी नज़र आ रही है। उनको ऐसा लगता है की विक्की जैन की जगह पर उनको कप्तान होना चाइये था जिससे उनको थोड़ी बहुत जलन हो रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर बात की जाये इस लड़ाई की कहानी की, तो यह लड़ाई तब शुरू होती है जब अंकिता ने अपने पति Vicky Jain को अपने घर बाकि कामो को करने के लिए कहा, जिसके बाद Ankita Lokhande को असभ्य तरीके से जवाब दिया गया, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा परेशान हो गयी और उन्होने विक्की से कहा की ” आप और अभिषेक गाडर्न को साफ कर दीजिये”। लेकिन इसके जवाब में विक्की जैन कहा की ” जब रहेगा तब हम कर लेंगे” तो इस तरह के शब्द अंकिता लोखंडे को काफी ज्यादा बुरे लगे जिस पर अंकिता ने कहा की ” कैप्टन की इज्जत कीजिए आप कॅप्टन का सम्मान करना आपको आना चाइये” जिसके बाद विक्की जैन ने कहा, “कैप्टन की इज्जत कैप्टन के साथ होगी।

और फिर इसी बात को लेकर अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा भड़क गई और सभी बात चित बहस में कब बदल गयी पता ही नहीं चला। आखिर में अंकिता ने विक्की पर ईर्ष्यालु होने का आरोप लगाया। और कुछ अबशानाब शब्द भी निकाले जैसे की ” तेरी असलियत। जल कुकदा”।

जरूर पढ़े :

 

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment