Deepak Thakur: ‘कालीन भैया’ के घर पहुंचे Big Boss फेम दीपक ठाकुर, मुंबई में अपनों का एहसास..

Big Boss 12 में नजर आ चुके Deepak Thakur को आज भला कौन नहीं जानता है। सलमान खान के इस शो में दीपक ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। बिहार के गायक को लोगों ने शो में काफी पसंद भी किया। हालांकि दीपक बिग बॉस के विनर नहीं बन सके। लेकिन शो के फिनाले के बाद दीपक जैसे कहीं गुमनामी में खो से गए थे। लेकिन अब हाल ही में दीपक बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के साथ गणेश पूजा करते हुए नजर आए है।

पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचे बिग बॉस फेम Deepak Thakur

दीपक ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘मुंबई में अपनों का एहसास…’। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। दीपक ने एक सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें पकंज त्रिपाठी के साथ वह गणपति बप्पा की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि कैसे पंकज त्रिपाठी ने उन्हें मुंबई में रहते हुए भी एक अनजान शहर में अपने घर जैसा महसूस कराया। बता दें कि Pankaj Tripathi और दीपक ठाकुर दोनों बिहार से विलॉन्ग करते हैं और एक-दूसरे के साथ करीबी रिश्ता शेयर करते हैं।
बता दें कि, बिहार के रहने वाले Deepak Thakur पेशे से सिंगर हैं और उन्होंने कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 में हिस्सा भी लिया था। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर सोमी खान के साथ म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ में नजर आए थे। उन्होंने विकास गुप्ता के शो ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस 2’ में भी भाग लिया था। हालांकि, इस शो में उनकी जर्नी ज्यादा दिन की नहीं रह सकी।

बिग बॉस के अन्दर जीते थे लोगों के दिल

हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की बिग बॉस के अंदर Deepak Thakur ने वह पर मौजूद काफी घर वालो का दिल जीत किया था, लेकिन सबसे अफ़सोस की बात यह है की दीपक ठाकुर बिग के विनर बनने में नाकामयाब हो गये थे।

यह भी पढ़े : ALIA BHATT NEW MOVIE: आलिया की नई फिल्म JIGRA इस दिन हो जायेगी रिलीज़

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment