CarryMinati की इंडिया में बनने अजीबो ग़रीब खाने की बुराई, सोशल मीडिया में इस वीडियो ने मचा दिया धमाल

 CarryMinati New roast video: आज के समय हमारे भारत देश का खान पान काफी देशों में बहुत ही ज्यादा मशहूर है, काफी देश हमारे भारत देश में बनाने वाले तरह तरह के पकवान और हजारों किस्मो की बनने वाली डिश को काफी चाव से खाना पसंद करते है। लेकिन आज के समय में सोशल मीडिया के दौर में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है।

हल ही में सोशल मीडिया के हो नहीं बल्कि पुरे एशिया के नंबर 1 की लिस्ट में आने वाले Youtuber Carryminati ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो बनाई है इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है की कैसे लोग स्वाद के नाम पर लोगो को हजारो तरह की बिमारिओ का शिकार बना रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आपको FOOD में काफी ज्यादा इंटेस्ट है तो अपने अपने सोशल मीडिया पर काफी फूडी ब्लोगेर्स ऐसी वीडियो को जरूर देखा होगा जिसमे उन्होने दिखाया है की कैसे लोगो Maggi ke pakode बना रहे है। और इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोग तो लोगो को दूध में कोकोला मिला कर पीला रहे है लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बाद तो यह है की लोगो इस तरह को खाने को खा भी रहे है। जोकि काफी हैरान कर देनी वाली बाद है।

CarryMinati ने वीडियो में दिखाई सचाई

Carryminati ने अपने हल ही एक वीडियो में बताया की कैसे लोग खाने-पीने वाली चीजों को तरह अलग अंदाज में बना रहे है जिसकी आज तक किसी ने नहीं सोचा होगा। अगर आप इस वीडियो की देखेंगे तो आपको पता चलेगा की कैसे लोग आइसक्रीम कोन पर मैग को सर्फ़ कर रहे है जो है दोस्तों देखने को काफी ज्यादा फनी है पर हमारे सोशल मीडिया पर लोग इसी तरह को वीडियो को देखने के बाद लोग इसी तरह की और भी ज्यादा खाने पीने की चीजों बना रहे है।

जरूर जानिए :

साथ ही हमारे के सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग मौजूद है जोकि खाने की मामले में किसी हाथी से काम नहीं है, जी है यह लोग अपने एक समय में इतना ज्यादा खाना खाते है जोकि 10 इंसानो को खाना हुआ करता है, तो Carryminati इसी मालमे को देखने हुए मजाक के रूप यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे उन्होने इसी टॉपिक को लेकर काफी मजाक किया है तो अगर आप उनकी इस वीडियो को देखना चाहते है तो वह वीडियो आपको निचे देखने को मिल जायेगा।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment