Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की एंट्री की तैयारी शुरू! जेठालाल,बापूजी ने खेले गरबे

आज के समय सबसे लोकप्रिय टीवी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पिछले एक दशक से भी अधिक समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो करीब 14 साल से दर्शकों को हंसा रहा है। शो के हर किरदार को कवर किया गया है। इस शो की टीआरपी आज भी काफी अच्छी है और ये चर्चा में बना हुआ है. शो के हर किरदार की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और दयाबेन जाहिर तौर पर पसंदीदा हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की एंट्री की तैयारी शुरू!

दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी के साथ दया का किरदार निभाया था। हालांकि, दिशा 2015 से शो से दूर हैं और फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि वह वापसी करेंगी। कई बार ऐसा हुआ है जब निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा है कि वह दिशा को शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर वह वापस नहीं आईं तो वे उनकी जगह किसी और को दया बनने का मौका देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में आप दयाबेन की वापसी की खबर देख सकते हैं। जेठालाल खुश है क्योंकि, सुंदर ने उससे वादा किया था कि वह दिवाली के दौरान दया को Gokuldham वापस लाएगा और वादे के अनुसार, सुंदरलाल, जेठालाल के साथ दया को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दयाबेन की वापसी के बारे में जानकर गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य भी खुश हैं और दया को वापस लाने की तैयारी शुरू कर दी है।हालांकि, तारक मेहता चिंतित हैं. शो के हालिया प्रोमो में जेठालाल, टप्पू और बापूजी गरबा खेल रहे हैं। तारक मेहता दयाबेन की वापसी को लेकर चिंतित हैं.

हालाँकि, तारक अंजलि से कहता है कि वह चिंतित है क्योंकि जेठालाल की किस्मत हमेशा उसके खिलाफ जाती है और वह नहीं चाहता कि उसके दोस्त की खुशी खराब हो। तारक चिंतित हो जाता है क्योंकि उसे दयाबेन की वापसी पर संदेह होता है। प्रोमो रिलीज होते ही कई फैंस कहने लगे कि मेकर्स फिर से मजाक कर रहे हैं.

जरूर जानिये :

फैंस को लग रहा है कि मेकर्स ये सब सिर्फ टीआरपी के लिए कर रहे हैं और दयाबेन वापस नहीं आ रही हैं. कई लोग नाराज हैं और उन्होंने कहा है कि अगर वह वापस नहीं आईं तो वे शो देखना बंद कर देंगे. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर यह फ्रैंक है तो मैं शो देखना बंद कर दूंगा।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment