Rashmika Mandanna Deepfake Video: रश्मिका मांडणा ड़ीपफेक वीडियो बनाने वाले आदमी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rashmika Mandanna Deepfake Video: जिस तरह से इंटरनेट पर स्ट्रॉग हो रहा है. उससे लोगो को भी काफी परेशानी हो रही है. ऐसे में अभी जल्दी ही में राश्मिका मंदाना का डिपफेक वीडियो Rashmika Mandanna Deepfake Video काफी ज्यादा इंटरनेट पर वायरल हो रहा था. जिसकी वजह से अभिनेत्री राश्मिका में इस मामले में पुलिस की सहायता से कानूनी कार्यवाही शुरू करने का बताया।

जिसके की दिल्ली पुलिस ने राश्मिका के डिपफेक वीडियो को बनाने वाला व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने थर दबोचा है। इस व्यक्ति की उम्र 23 से 24 साल की बताई जा रही है. वैसे तो दिल्ली पुलिस इसको नवम्बर से इसकी तलाश में जुटी थी। लेकिन आखिर में पुलिस को अब सफलता मिल गई। राश्मिका के अलावा आलिया भट्ट, काजोल और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के भी डिपफेक वीडियो बने हुए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rashmika Mandanna Deepfake Video – दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rashmika Mandanna Deepfake Video

शनिवार के दिन दिल्ली पुलिस ने राश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने IFSO ने इसको आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया था। यह Video 6 दिसम्बर को इंटरनेट पर चर्चा में था इसमें आपको राश्मिका का चेहरा साफ दिख रहा था। उसके बाद राश्मिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि यह जारा पटेल की बॉडी पर मेरा चेहरा लगाया गया है।

आप सभी ने राश्मिका मंदाना को पुष्पा और एनिमल जैसी काफी तगड़ी फिल्म कर चुकी है। इन फिल्म इनको काफी फेमस क्या गया था लेकिन उसके बाद इनका डिपफेक वीडियो सुर्खियों में चल रहा था उसके बाद राश्मिका ने इस वीडियो को देखते हुए बताया कि इस वीडियो को देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले पर कानूनी कार्यवाही की जो कि अब यह मुजरिम पकड़ा गया।

ये भी देखे:  SIDHARTH MALHOTRA BIRTHDAY पर किआरा अडवाणी हुई फुल रोमेंटिक, किआरा ने किया सिद्धार्थ को लिपलॉक

सोनू सूद और सचिन तेंदुलकर के नकली वीडियो के हुए शिकार

साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का डिपफेक वीडियो भी हुआ था वायरल इनके सोनू सूद के वीडियो में धोखाधड़ी व्यक्ति से पैसे मांगने वाला डिपफेक वीडियो बनाया था लेकिन इसकी इन्फॉर्मेशन वीडियो में साझा करके इसकी जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर के इस नकली वीडियो में इसका इस्तेमाल एक App के प्रमोशन के लिए क्या गया था जिसके चलते इनके फंस भी काफी गुस्सा हुए।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment