Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID अफसर फ़्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में हुआ निधन

Dinesh Phadnis Death: टेलीविजन के मशहूर एक्टर Dinesh Phadnis अब हमारे बिच नहीं है। CID में Fredricks की भमिका निभाने वाले इस एक्टर ने लकी अपनी ज़िंदगी की आखिर सॉस। कभी समय से पुरे देश में टेलीविजन पर आने वाला मशहूर शो CID जोकि काफी ज्यादा पॉपलुर भी रहे चूका है।

लेकिन हाल ही में ऐसी न्यूज़ सुनने की मिली जिसको जानना के लोगो के पैरो से मनो जमीन ही खिसक गई हो। जी है दोस्तों फ़्रेड्रिक्स यानि की Dinesh Phadnis मिर्त्यु की खबर सुनकर लोग काफी दांग रहे गए। देर रात शनिवार को उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई के तुंगा अस्पताल में चल रहे 57 साल के Fredricks के इलाज के दौरान मिर्त्यु हो गयी। इस खबर की जानने के बाद पूरा सोशल मीडिया हिल गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dinesh Phadnis Death : इस हसीन हस्ती ने किया दुनिया को अलविदा

Dinesh Phadnis Death : इस हसीन हस्ती ने किया दुनिया को अलविदा

दयानन्द शेट्टी ने बताया की Dinesh Phadnis ने देर रात 12:08 बजे अपनी ज़िंदगी की आखिर सास ली जिसके बाद उन्होने की इस दुनिया को अलविदा कहे दिया। साथ ही उन्होंने बताया की दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण हुआ है और कल रात को उन्होंने हॉस्पिटल के वेंटिलेटर से हटा दिया गया. जिसके बाद Dinesh Phadnis का अंतिम संस्कार सुबह 10:30 मुंबई में किया जायेगा।

सोशल मीडिया पर लोगो ने जताया दुःख

Dinesh Phadnis ने CID के इस शो में कुछ तरह काम किया था की उन्होने ने अपनी कॉमेडी और अपनी बातो से लोगो को अपना दीवाना बना रखा था लेकिन जब उनके फैन को इसके निधन के बारे में पता चला तो हर किसी के आँसू निकल आये, तो काफी लोगो ने उनको सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी

OM Shanti

हमारी और हमारी इस News website Tajakhabre.com की तरफ से उनको श्रद्धांजलि। भगवन उनकी आत्मा को आदि और उनके घर वालो और जानकारों को हिम्मत प्रदान करे। OM Shanti

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment