UP के इन विभागों में अब नहीं चलेगा जीन्स-टीशर्ट महिलाओं और पुरुषो के लिए Dress Code लागू

उत्तरप्रदेश में अब काफी ऐसा विभाग है जिसमें अब एक नया नियम लागू किया गया है जिसमे की चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा सभी मेडिकल कॉलेज की महिला और साथ ही पुरुष डॉक्टर और मौजूद बाकि सभी कर्मचारिओं पर फैशन को देखते हुये अब उन सभी पर अचार सहिता लागू करने के बाद अब राष्टीय मिशन NHM ने भी इस दिशा की अच्छे से पहल की है। NHM मौजूद काफी कर्मचारिओं के लिए Dress Codeअब तय कर दिया है। जिसमे अब महिला जीन्स-टीशर्ट या फिर स्कर्ट-टॉप आदि फैशन वाले कपडे पहन कर ऑफिस नहीं आ सकते है।

NHM ने तैयार किया Dress Code

जैसा की आपको पता चला होगा की हल ही में NHM ने एक नया Dress Code लागु किया हुआ है जिसमे की दफ्तर में आने वाले सभी लोगो फैशन काफी दूर रहेंगे। जिसमे की महिला साडी या फिर सलवार कमीज पहन कर ऑफिस आया करेगी और पुरुष पूरी तरह से फॉर्मल रूप में ऑफिस आया करेँगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जरूर पढ़े :- 

खतरों के खिलाड़ी 13: टास्क के दौरान Aishwarya Sharma पर कुत्ते ने किया हमला, दिखाई अपनी चोट के निशान

PM Modi ने अज्ञात सैनिक की कब्र पर श्रद्धांजलि देकर ग्रीस यात्रा की शुरुआत की

आपकी इस नियम को लेकर क्या राय है हमें कॉमेंट बॉक्स में बताये और अगर आप इसी तरह की न्यूज़ में दिलजस्पी रखते है और इसी तरह की और भी Latest News को जानना कहते है तो आप इस वेबसाइट WWW.Tajakhabre.Com को नोट करके जरूर रखें, क्युकि इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की इसी तरह की न्यूज़ समय समय पर अपडेट करते रहते है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment