Elvish yadav और Munawar Faruqui का याराना देख पब्लिक को आया गुस्सा

Elvish yadav and Munawar Faruqui News : नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है की मुम्बई में हल ही में हुए ISPL मैच में एल्विष यादव और मुनावर फरुवुई की एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखा गया, लेकिन हैरानी की बात तो तब हुई जब इन दोनों के साथ के साथ कुछ इस कदर देखा गया जैसा मनो यह एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हो।

काफी समय से Elvish Yadav और Munawar Faruqui के बीच काफी कॉन्ट्रोवर्सी देखी गयी है जिसका बाद इन दोनी के फेन्स को भी आपस में काफी बार लड़ते हुए देखा गया है लेकिन एलवीश और मुनावर की इन तस्वीरो के देखने को बाद इनके फैन को काफी गुसा भी आया है। जिसके बाद लोग इस बात पर तरह तरह के कमेन्ट भी पास कर रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जब सोशल मीडिया पर इन दोनों के तरह के तस्वीर को अपलोड किया गया जिसे देखने के बाद इन दोनों के फैन इस समय काफी काफा नज़र आ रहे है। ऐसे में इनकी इस फ़ोन पर एक फैन ने लिखा है की ” यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे नज़र आ रहे है ” वही पर एक और फैन बोलता है की ” यह क्लब वाले बेकार ही में एक दूसरे के साथ लड़ते रहते है और अपना खुद का समय बरबाद करते है” , वही और एक और फैन बोलता है की ” ऐसा भी काफी होगा यह सोचा नहीं था” ।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment