Elvish Yadav ने किया गरुग्राम में घमकेदार Meetup – System का भी System हुआ हैंग

Elvish Yadav meetup in Gurugram:- आज के समय में Elvish Yadav को आखिर कर कौन नहीं जनता है। एलवीश यादव ने अपनी लाइफ में काफी सारे Meetup किये हुआ है। जिसमे लोगो ने उन्होंने भर भर कर प्यार दिया है। एलवीश यादव के मीटअप इतने ज्यादा क्राउड वाले होते है की उनको पुलिस प्रशासन की मदत लेनी पड़ती है।

लेकिन जब से Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 के विजेता बने हो तब से उनकी फैन फोल्विंग काफी तेजी के सात बड़ी है। और Bigg Boss के विजेता बनाने की खुशी में उन्होंने एक मीटअप किया है जिसमे उन्होंने अपने चाहने वाला का शुक्रिया अदा किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गरुग्राम में हुआ घमकेदार Meetup

यह मीटअप उन्होंने Tau Devital Stadium Gurugram में शाम को 5:00 बजे किया था। जिसमे उनको अनगिनत लोगो का प्यार देखने को मिला। Bigg Boss जितने से पहले elvish यादव ने दोस्तो 1001 गाडी ले जाने को कहा था लेकिन बाद में खुद Elvish यादव ने अपने blog में बना कर दिया। क्यूकि इससे पब्लिक को काफी ज्यादा परेशानी होगी। और इसके बाद 20 अगस्त को यह मीटअप रखा गया।

जरूर पढ़े :- 

इससे पहले का मीटअप Elvish yadav के दोस्त Lovkesh कटरिया ने एलवीश यादव को बिग बॉस में जितवाने और ज्यादा से ज्यादा वॉट्स के लिए कराया था। जिस में करीब करीब लाख लोगो ने अपना प्यार एलवीश के प्रति दिखया है और साथ ही जिसमे जिसमे बड़े से बड़े youtubers ने आ कर एलवीश यादव को फुल स्पोर्ट किया था।

तो दोस्तों अगर आप इसी तरह की और भी latest news को जानना चाहते है तो आप हमारी इस वेबसाइट www.tajakhabre.com पर आ कर जान सकते है। इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की तमाम जानकारी देखने को मिल जाएगी।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment