elvish yadav & maxtern controvasy पर वायरल हुआ वीडियो, एलवीश ने बताया सच

Elvish yadav & Maxtern Controvasy: नमस्कार दोस्तों आज के समय में Elvish Yadav का नाम काफी ज्यादा फेमस हो चूका है। हल ही कुछ महीनो पहले एलवीश यादव Bigg Boss OTT 2 विजेता भी बन चुके है जिसके बाद से ही इनको काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

जिसमे से उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो पर एलवीश यादव फेमस यूटूबेर Maxtern यानि की Sagar Thakur को मरते हुए नज़र आ रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Elvish Yadav VS Maxtern Fight Video सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर (X) पर सबसे पहले वायरल हुए थे, इस वीडियो को खुद Maxtern द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। जिसमे आप देख सकते है एलवीश यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ आते है और Maxtern को थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं।

आखिर क्यों हुई Elvish Yadav & Maxtern Fight एलवीश यादव ने बताया सच

Bigg Boss OTT 2 के विनर elvish Yadav बीते कुछ महीनो से काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है जिसमे से फेमस यूटूबर Maxtern भी शामिल है एलवीश यादव के कहने के मुताबिक Maxtern उने काफी समय से पोक रहे है जिसको एल्विस काफी समय से नज़र अंदाज करते आ रहे है।

ऐसे में एलवीश यादव के चाहने वालो ने मस्ट्रन को काफी कुछ का जिसके बाद Maxtern एलवीश आर्मी को बेफकूफ और ना जाने क्या क्या बोलने लगा। जिसके बाद एलवीश यादव और मस्ट्रन की काफी बाते भी हुए जिसके बाद झगडे में Maxtern ने एलवीश के माता-पिता को जान से मर देने को धमकी देते है।

जिसके बाद खुद एलवीश यादव उनको मिलने के लिए बुलाते है Maxtern ने माना करने पर खुद एलवीश यादव Maxtern के पास जाते है और थापड़ मरना शुरू कर देते है जिसको Maxtern झुप कर रिकॉर्ड भी कर लेता है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद एलवीश यादव एक वीडियो पोस्ट करते है जिसमे वह अपनी साइट की पूरी स्टोरी को बताते है की आखिर पिछले दिनों में उनके साथ क्या-क्या हो रहा था।

Elvish Yadav और Munawar Faruqui का याराना देख पब्लिक को आया गुस्सा

Maxtern ने कहा की ” आठ ने मिलकर मारा “

हाल ही में Maxtern ने अपनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है इस वीडियो में उन्होने बताया है की उनके जान से मरने की धमकी दी गयी है। उनका ऐसा कहना है की जब एलवीश यादव उनके पास आये थे तो उनके साथ मौजूद उनके 8 लोगो ने मिलके उन्हें मारा है जिसके बाद maxtern को होठ पर चोट आई है

लेकिन अगर आप Elvish Yadav VS Maxtern Fight Video को ठीक से देखे तो एलवीश यादव के साथ मौजूद किसी भी दोस्त ने Maxtern को हाथ भी नहीं लगाया है बल्कि वह एलवीश को माना कर रहे थे जोकि आप ऊपर दी हुई वीडियो पर देख सकते है

तो अगर आगे होने वाली Elvish Yadav and Maxtern update को जानना चाहते है तो आप हमारे टेलीग्राम को ज्वाइन जरूर करे। ताकि आपको आने वाली अपडेट सबसे पहले मिल सके।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment