Elvish Yadav ने किया बजरंगबली की पूजा, मिली एक बहुत बड़ी खुशखबरी

आज के समय में Elvish Yadav को कौन नहीं जानता है महेनत के दम पर उन्होंने अपने जीवन में इतना ज्यादा काम कमाया है की कोई भी उनके बारे में बोलने से पहले सो बारे सोचते है। इस साथ ही अभी उन्होने कुछ महीने पहले Salman Khan के शो Big Boss को भी जीत चुके है जिसके बाद उनका नाम और भी बुलंदियों पर पहुँच चूका है।

हल ही में Elvish Yadav ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो लोगो के साथ शेयर किया है जिसमे वह बजरंगबली जी के दर्शन और उनकी पूजा करते हुए नज़र आ रहे है। इस पोस्ट के कैप्सन में इन्होने लिखा है की “दुख दरिद्र निकट नहीं आवे महावीर जब नाम सुनावे। साथ ही इस पोस्ट` में उन्होने अपनी Systumm clothing की एक Hoodie को पहने हुए है इस हूडि पर Sri Ram Ji की फोटो लगी हुई है जोकि उन्होंने हल ही में अपनी वेबसाइट पर अपलोड की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बड़ी खुशखबरी Elvish Yadav ने की न्यू हूडि लॉन्च

अगर आप Elvish Yadav को काफी समय से देखते आ रहे है तो आपको यह जरूर पता होगा की पिछले साल उन्होने Systumm clothing किया था जिस पर उन्होने अपने Systumm की Hoodies को लॉन्च किया था। इस Hoodie पर लोग ने इतना ज्यादा प्यार और पसंद किया है की उनकी इस हूडि को लॉन्च करते ही काफी लोगो ने खरीदी जिसकी वजह से उनकी वेबसाइट ही क्रेश हो गयी थी। लेकिन उसके बाद वेबसाइट को फिर से स्टार्ट किया गया।

बड़ी खुशखबरी Elvish Yadav ने की न्यू हूडि लॉन्च

इस साल एलवीश यादव ने अपने Systumm Clothing पर कुछ नया स्टॉक लेके आये है जोकि आप उनकी वेबसाइट पर जाकर देखने और खरीद भी सकते है लेकिन हल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट twitter पर पोस्ट की है जिसमे उन्होने अपनी एक नई Hoodie को लॉन्च किया है। जिसमे आपको पीछे की तरफ श्री राम जी फोटो नज़र आ रहे है और आगे की तरफ लिखा हुआ है “अहिंसा परमो धर्मः धर्म हिंसा तथैव च:”

Elvish Yadav ने कहा कुछ नहीं बिगड़ पाओगे मेरा

अगर आपको पता हो की जा से Elvish Yadav बिग बॉस के शो की जीत कर आये है तब से उन पर काफी आरोप लगाये जा रहे है साथ ही उनको काफी झूठे केसो में भी फसाया जा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस की एलवीश यादव के खिलाफ किसी भी तरह का कोई साबूत नहीं मिला है। और Big Boss से निकलने के बाद कुछ लोगो ने उन पर Negative PR भी कराई गयी।

Elvish Yadav ने कहा कुछ नहीं बिगड़ पाओगे मेरा  

इन्ही सब बातो को देखते हुये elvish yadav ने अपने twitter अकॉउंट पर एक पोस्ट में कहा है की नाम के साथ बदनामी भी आती हैं जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊँगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा ” 

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment