Fighter Movie Review: ऋतिक रोशन और दीपिका की इस फिल्म ने फैन के दिलों को छुआ, आखिर क्या है इसकी कहानी

Fighter Movie Review: नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है की हाल ही में फिल्म Fighter को लेकर सोशल मीडिया पर खूब खर्चा हो रही है साथ ही फैन के भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे थे।

लेकिन आज उनका यह इंतज़ार आज ख़तम हुआ, आज यानि 25 जनवरी को यह फिल्म देश के सभी सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है, जिसको देखें के लिए आज के दिन भारत के सभी सिनेमाघरों में फैन की जम के भीड़ देखने को मिल रही है। जब लोगो ने इस फिल्म को देखा तो उनको यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। तो अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ इस फिल्म को देखने को प्लेन बनने जा रहे है तो उससे पहले आपको इस के बारे यह जरूर पता होना चाइये, जोकि हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Fighter Movie Full Story ऐसी है इस फिल्म की कहानी

हल ही रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होने वाली है जोकि खासतोर पर सभी लोगो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। अगर बात की जाये इस फिल्म की कहानी की तो यह कहानी शुरू होती है श्रीनगर कश्मीर से जहा पर पाकिस्तानी का उग्रबादी संगठन जैश भारत के खिलाफ एक साजिस में लगा हुआ है और जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के अजर अख़्तर दी हुई होती है।

इस फिल्म में अजर अख़्तर श्रीनगर के एयर फ़ोर्स स्टेशन को अपना निशाना बनाना चाहता है और जिसको रोकने के लिए फिल्म के रॉकी यानि की (अनिल कपूर ) को दी हुई होती है इनकी टीम में एक पयलेट जोकि खुद को पायलेट नहीं बल्कि एक फाइटर समझने वालेा समशेर पठनीय यानि की (ऋतिक रोशन) , गुड बॉय सरताज गिल (करण सिंह ग्रोवर), शमशेर ख़ान (अक्षय ओबरॉय) और मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) शामिल हुआ करते है।

तो अगर अभी तक आपको इस फिल्म की कहानी का यह पार्ट आपको पसंद आया है तो आप आप इस फिल्म अपने सभी दोस्तों के साथ देखने के लिए जरूर जाये। अभी तक यह फिल्म लोगो के दिलो में इस तरह छायी हुई है की ऐसा मालूम होता है, की यह फिल्म अपने पहले ही दिन में कुछ फिल्मो के रिकॉर्ड को ही ना थोड़ दे।

Fighter Movie Review

Fighter Movie Download link: इस तरह देखे फिल्म को

तो दोस्तो जैसा की आप सभी को पता है की ऋतिक रोशन की धमाकेदार फिल्म Fighter अब देश के सभी सिनेमाघरों के रिलीज हो चुकी है जिसको देखने को लिए हजारो में लोगो की भीड़ देखने को मिल रही है लेकिन हम में से काफी लोग ऐसे जरूर होने जोकि इस समय सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को नहीं देखे सकते है।

ये भी देखें : HRITHIK ROSHAN की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी रही थी ये, करोड़ो में की थी कमाई

तो अगर आप घर पर ही फ्री में इस फिल्म को देखना चाहते चाहते है तो आप हमारे Telegram को ज्वाइन करे वह पर आपको इस फिल्म का फ्री में देखे सकते है

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment