Film Hanuman First Day Advance Booking Report: फिल्म के आने पहले हुई करोड़ की एडवांस बुकिंग, फिल्म तोड़ेगी सबका रिकॉर्ड

तो दोस्तों फिल्म Hanuman ने आने से पहले इस फिल्म का क्रेज लोगो में इतना ज्यादा देखने की मिल रहा है की इस फिल्म की टिकट की बुकिंग ही करोडो में हो चुकी है, तो जैसे की आप सभी को पता है की राम मन्दिर में भगवान श्री राम के आने का समय अब काफी नजीक आ चूका है। इसे में इस फिल्म ने लोगो को और भी ज्यादा दीवाना बनाया हुआ है।

अपने आने वाले समय में Film Hanuman बाकि सभी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इस आपको आज यानि की 12 जनवरी को सभी सिनेमा घरो में देखने को मिल जायेगी। इस फिल्म के आने से हिंदी भाई इस समय काफी खुश दिखाई दे रहे है साथ ही इस फिल्म की टिकट की बुकिंग भी काफी जोरदार देखने को मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तो चलिए जानते है की आखिर इस फिल्मे ने आपने रिलीज होने से पहले कितने की Advance Booking की है।

Hanuman First Day Advance Booking

तो दोस्तों वैसे तो इस फिल्म का क्रेज लोगो ने इस फिल्मे के आने से पहले ही देखने को मिल रहा था। जिससे ऐसा साफ देखने को मिल रहा है की फिल्म अपने रिलीज होने के बाद काफी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

लेकिन हम इस फील Film Hanuman Advance Booking को देखे तो इस फिल्म ने 4.5 करोड़ की एडवांस बुकिंग की हुई है। मदत आप इस बात की अंदाजा लगा सकते है की लोग इस फिल्म को कितना ज्यादा पसंद करने वाले है।

HANUMAN BOX OFFICE collection Day 1

तो दोस्तों जैसा आप सभी को पता है की आज यानि की शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन अगर पहेले से इस Film HANUMAN BOX OFFICE collection को देखे तो इस अंदाजे से ऐसा प्रतीत होता है की वह फिल्म अपने पहेले दिन में ही लगभग 10 से 15 करोड़ की कमाई करने वाली है क्यूकि लोगो में इस फिल्मे को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है उससे अनुमान से ऐसा लगता है की वह फिल्म इस आकड़े को भी पार कर सकती है।

ये भी देखे: HRITHIK ROSHAN की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी रही थी ये, करोड़ो में की थी कमाई

तो अगर आप भी इस फिल्म HANUMAN BOX OFFICE Collection के बारे में जाननाचाहते है तो आप हमें हमारे Telegram पर Join जरूर करे क्यूकि इस फिल्म को लेकर सबसे पहले अपडेट आपको हमारे टेलीग्राम पर आपको देखने को मिल जायेगी।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment