Gadar 2 vs Jailer Box Office Collection: थलाइवा ने तोड़ा तारा सिंह का रिकॉर्ड

Gadar 2 vs Jailer Box Office Collection: बॉलीवुड और टॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारें इन दिनों में दोनों को दे रहे कड़ी टकर। जिसमे साउथ के सबसे जाने माने सितारे Rajnikanth जिनकी movie (Jailer )  ने Sunnt Deol की हल में में आई मूवी (Gadar 2) को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज के 9वे दिन में ग़दर 2 ने 32 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए लगभग 336.13 करोड़ का कलेक्शन जमा किया है। और अगर हम बात करे Rajnikanth की मूवी Jailer के बारे में तो इस मूवी ने 500 करोड़ की कमाई कर कई मूवी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajnikanth Sir की यह मूवी Jailer 10 अगस्त को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। और वही पर सनी देओल की मूवी (Gadar 2) 11 अगस्त को सभी सिनेमा घरो में रिलीज कर दी गयी थी। रजनी कान्त की मूवी ने काफी भाषाओ में लगभग 44.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वही पर मूवी के ग्रॉस कलेक्शन 50 करोड़ रुपये के आस-पास था। और ग़दर 2 ने भी अपनी मूवी के रिलीज टाइम पर 40 करोड़ से जबरदस्त ओपनिंग की थी।

रजनीकांत की  मूवी (Jailer) का टोटल कलेक्शन 

रजनी कांत की मूवी Jailer ने मूवी के रिलीज होने के 8वे दिन में ही लगभग 10 करोड़ की कमाई की थी। और जिसके 9वे दिन में इस मूवी ने पुरे 500 करोड़ का आकड़ा भी पार कर दिखाये है। तो इस हिसाब से रजनीकांत की इस मूवी ने सनी देओल की मूवी ग़दर 2 को भी पीछे कर दिया है।

सनी देओल की मूवी (Gadar 2) का टोटल कलेक्शन

अगर हम सनी देओल और अमीषा पटेल की मूवी “ग़दर 2” की कमाई की बात करे तो इस मूवी ने अपने रिलीज के 8 वे दिन में ही लगभग 19.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। और इस मूवी का कुल कलेक्शन 335.09 करोड़ रुपये रहा था।

अगर आप इसी तरह की और भी latest news को जानना चाहते है तो आप इस वेबसाइट www.tajakhabre.com पर आ सकते है जिस पर आपको देश दुनिया की सभी latest news today की जानकारी देखने को मिल जाएगी।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment