IND vs IRE 2nd T20: प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड पाकर भावुक हुए रिंकू सिंह, कह दी इतनी बड़ी बात

IND vs IRE 2nd T20 :- आयरलैंड के खिलाफ चल रहे तीन दिनों से मैच की T20 सीरीज का दूसरा मैच का भी समापन हुआ। और इस मैच में भी पूरी टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुये 3 मैच की T20 सीरीज को 2-0 से जीत कर अपने नाम कर लिया है। और  इस मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले Rinku Singh ने ही कमाल कर दिया है। रिंकू सिंह को आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था। लेकिन आगे होने वाले दूसरे मैच में उन्होंने मैदान पर उतर कर अपना जलवा पूरी दुनिया को दिखा दिया और आयरलैंड के गेंदबाजो छक्के उड़ा दिए।

IND vs IRE 2nd T20: के इस पहले मैच में ही मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

Rinku Singh आयरलैंड के खिलाफ अपने पहले मैच में ही खेलते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है। जिसे में उन्होंने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी प्रदर्शन किया और 29 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 180 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 38 रन कूट डालें। उनकी यह शानदार पारी के चलते टीम इंडिया का एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जीत के बाद Rinku Singh ने बात करते हुए आगे कहा की मैं 10 साल से क्रिकेट खेल रहा हूँ और  मेरा टाइम टफ रहा है। यहां तक आने के लिए मैंने काफी मेहनत की और मुझे खुशी है कि अभी तक में सभी प्रयास मेरे सफल रहा हूँ। IPL के दौरान मैंने मेहनत जारी रखी और इस तरह की परियां खेली पहले ही मैच में मिल गया मैन ऑफ द मैच अवार्ड पाकर खुश हूं।

जरूर पढ़े :-

तो अगर आप भी तरह की और भी खबरों को जानना चाहते है तो आप इस वेबसाइट की मदत से किसी भी जानकारी को जान सकते है। इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की तमाम जानकारी देखने को मिल जाएगी।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment