IND vs NEP भारत-नेपाल मैच में कैसा रहेगा मौसम, बरसेंगे रन या फिर रहेगा पानी पानी

Asia Cup 2023 का रोमांच तो चालू हो ही चूका है. लेकिन इसमें भारत के मैचों का रोमांच अभी तक वैसा नहीं दिखा है, जैसे हमेशा से दिखना चाहिए. और, इसकी सबसे बड़ी वजह है पल्लेकेले का मौसम. श्रीलंका के पल्लेकेले में पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया भारत का पहला मैच बारिश में धुल गया. और अब Men in Blue के दूसरे मैच पर भी बारिश का वैसा ही साया है. मतलब, मैच के धुलने के आसार यहां भी है. भारत को अंक यहां भी बांटने पर मजबूर हो सकता है. और इस तरह के संकेत हम नहीं दे रहे है।

मौसम की जानकारी देने वाली वेबसाइटों का कहना है की बारिश के 89 प्रतिशत आसार है और साथ ही वेदर कॉम का भी ऐसा ही कहना है। उसने पल्लेकेले में IND vs NEP मुकाबले के दौरान 80 फीसद बारिश की संभावना जताई है. मतलब साफ है एक बार फिर मैदान में पानी-पानी होगा और जिस तूफानी खेल की उम्मीद लगाए हम बैठे हैं वो भी उसमें पानी हो जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IND vs NEP मैच में बरसेंगे रन या फिर रहेगा पानी पानी

जैसा की मौसम विभाग के मुताबिक, पल्लेकेले में वहां के लोकल समय के अनुसार दोपहर के साढे 12 बजे से शाम के साढ़े 4 बजे तक बारिश के आसार जातये जा रहे है. मतलब दिन के पहले हाफ में बारिश का लंबा स्पेल चलेगा, जिसका असर निश्चित तौर पर मैच पर पड़ेगा. इसके बाद बारिश का दूसरा स्पेल मौसम विभाग के मुताबिक शाम के लगभग साढ़े 7 बजे के आस-पास होगा. इस बीच आसमान में बादल लगातार छाए रहेंगे. मैच के दौरान तापमान 26 डिग्री सेल्सियस से घटकर 23 डिग्री सेल्सियस हो जाएगा।

यह जरूर पढ़े :-

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment