भारतीय Rohit Sharma ने किया खुलासा: बोले Virat Kohli से युवा पीढ़ी को मिलेगी सीख

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने क्रिकेट के प्रति अपने समर्पण के लिए जबरजस्त खिलाडी Viral Kholi  की सराहना की और सुझाव दिया कि भारतीय युवा उनसे क्रिकेट के प्रति उत्साह और समर्पण की दृष्टि से प्रेरित हों।

हालांकि, विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों के चलते चल रहे  England cricket team के  पहले टेस्ट मैच में अनुपस्थित होने का निर्णय लिया है और पूर्व भारतीय कप्तान दूसरे टेस्ट मैच में भी अनुपस्थित रहेंगे। उन्होंने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में भी खेला था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

“विराट कोहली का उत्साह और समर्पण अद्भुत है। वह हमेशा टीम के लिए अच्छा करने के लिए उत्सुक रहते हैं। युवा लोगों को उनसे प्रेरित होना चाहिए, मुझे उन्हें करीब से देखने का सौभाग्य है,” रोहित शर्मा ने Jio Cinema पर कहा।

दूसरी ओर, रोहित शर्मा की अगुआई में भारत वर्तमान में हैदराबाद में पहले टेस्ट मैच खेल रहा है जहां मेजबान भारत ने पहले पारी में 436 रन बनाए।

इस समय इंग्लैंड 137 रनों से आगे है, क्योंकि ऑली पोप ने अब तक 152* रन बनाए हैं। यह वह पहली बार है जब एक यात्री टीम ने भारत में टेस्ट मैच के दूसरे पारी में 300 रन बनाए हैं, नागपुर 2012 के बाद।

पोप ने अपनी प्रक्रियाशीलता के साथ भारतीय स्पिनर्स की रेखा और लम्बाई को गड़बड़ कर दी है, उनकी प्रवृत्तिगता के साथ जैक क्रॉली और बेन डकेट का ओपनिंग पैरा ने इंग्लैंड के दूसरे पारी में एक बढ़िया 45 रन का साझा किया। पोप ने बेन फोक्स (34) के साथ छठे विकेट के लिए 112 रन का साझा किया और रवींद्र जडेजा के खिलाफ अक्षर पटेल ने उनकी कैच गिराई जब उन्हें 110 पर छोड़ा।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment