IPL Auction 2024 News: ऋषब पंत के लिए अब बड़ी खुश ख़बरी, अब फिर से दिखेंगे क्रिकेट मैदान पर ऋषभ

IPL Auction 2024 News: जैस की अगर आपको पता हो की IPL अब काफी नजदीक आ चूका है। लेकिन इससे पहले IPL Auction होते है जिसने दिग्गज खलाड़िओ पर जम के नॉट बरसाये जाते है, अगर बात किया IPL Auction 2024 की तो यह 19 दिसंबर को यानि की आज के दिन दुबई में होने वाला है।

हम में से काफी लोग ऐसे जरूर होने जोकि यह जानना चाहते है की Rishabh pant Ipl 2024 me Khelenge ya Nahin तो हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की,  इस बार की सबसे बड़ी खुशखबर ऋषभ पंत के फैन के लिए ही है क्योकि इस साल होने वाले IPL में वह आपको मैदान में देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आपको इस बात की जानकारी ना हो तो हम आपको पता दे की कुछ समय पहले ऋषभ पंत एक कार एसिडेंट में काफी बुरी तरह से घ्याल हो चुके थे। जिसके बाद उनको क्रिकेट से काफी ज्यादा दूर रखा गया। लेकिन हल ही में इस दिवाली पर उन्होने सोशल मीडिया पर MS Dhoni के साथ एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होने बताया थे की अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके है।

ऋषब पंत को लेकर सौरव गांगुली ने की थी भविष्यवाणी

कुछ समय पहले दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने कहा था की 2024 में होने वाली IPL के कप्तान अब पूरी से ठीक हो चुके है और जल्दी ही वह आपको IPL इस त्योहार में देखने को मिलेंगे।

IPL Auction 2024 News, ऋषब पंत को लेकर सौरव गांगुली ने की थी भविष्यवाणी

अगर आपको नहीं पता है तो हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिल्ली कैपिटल्स अभी तक IPL के इन मैच में एक बार भी विनर नहीं बानी है लेकिन एक बार शायद ही ऐसी उम्मीद्द की जा रही है की इस बार की ट्रॉफी दिल्ली कैपिटल्स अपने साथ अपने घर ले जाये।

जरूर जानिए :

कितने बजे शुरू होगा IPL Auction 2024

अगर हम बात करे इस साल के IPL Auction 2024 की तो इस बार का ऑक्शन दुबई में 11:30 बजे से लेकर दोपहर के लगभग 1 बजे तक होने वाले है जिसमे मोजोद खिलाड़िओ को मोटी रकम में ख़रीदा जायेगा। BCCI ने इस इस बार के ऑक्शन में 333 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है लेकिन खरीदे केवल 77 खिलाड़ी ही जाएंगे। जिसको Star Spots पर लाइव दिखाया जायेगा।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment