PM Modi News इटली की पीएम Meloni ने मोदी जी के बारे में ये बोल दिया?

PM Modi News : हल ही में इंटरनेट एक पोस्ट बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। अगर आपको पता के काफी समय से इंटरनेट पर PM Modi और इटली की PM Meloni के मिलन की काफी सारी मीम्स वायरल हो रही है। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की तब ज्यादा हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दी ने दुबई यात्रा के दौरान काफी देशो में मंत्रियो से मुकलाकत की जिसमें से Melodi एक है

इसी मुलाकात के दौरान Melodi ने प्रधानमंत्री Modi जी के साथ एक सेल्फी ली और उस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट कर दी और लिखा की हम एक अच्छे दोस्त है, इसी बीच उन्होंने इस पोस्ट #Melodi का इस्तेमाल किया। अगर इसके अर्थ को देखे तो मेलोनी तो वहीं ओदी का अर्थ- मोदी है। इस पोस्ट के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर ववाल मच गया। लोगो का इसा कहना है की क्या लोग काफी समय से इन दोनों के साथ की जो मीम्स बना रहे थे। क्या वो सभी सही में सच है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

PM Modi News, लोगो ने जब देखा तो रहे गए दंग

इटली की पीएम मेलोडी ने जब इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट किया तो शनिवार की शाम तब इस पोस्ट को करीब 3 लाख ने लाइक किया था और करीब 16 हजार लोगो ने इस पर कमेंट भी किया था और 55 हजार लोगो ने इस पोस्ट की रिपोस्ट किया था। लेकिन हैरानी की बात तो तब हुई जब प्रधानमंत्री द्वारा दी गयी इस सेल्फी से करीब अभी तक करीब 24 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा है लोगो जब जब इस चीज को नोटिस किया तो वह सभी हैरान हो गये।

हल ही में हुआ है Melodi का डाइवोर्स

अगर आपको नहीं पता तो हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता के इटली की प्रधानमंत्री Giorgia Meloni की हल ही डाइवोर्स हो चूका है। लेकिन दिनों से भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी से मेलोडी की मुलाकात पिछले 10 महीनों पर 4 बार मुलाकात हो चुकी है इसी बीच मेलोडी की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

जरूर पड़े :

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment