JEE Mains 2024 Admit Card: जेईई मेन के आ गए एडमिट कार्ड इस तारीख को होंगे पेपर जानिए

JEE Mains 2024 Admit Card: जिन भी लोगो ने जेईई मेंस के लिए फॉर्म भरा था अब समय हुआ खत्म क्योंकि JEE Mains 2024 Admit Card जारी हो गए है। जिसमें की JEE Mains पेपर 1 का एग्जाम 27, 29, 30, 31 और 1 फरवरी 2024 को होने वाला है। यह परीक्षा दो पालियों में होने वाली है. जिसमे की पहली सुबह 9 बजे से 12 बजे तक आयोजित होने वाली है। और दूसरी पाली में दोपहर के 3 से 6 बजे तक कंडक्ट कराई जाएगी। वही पेपर 2 का आयोजन आज से शुरूवात हो रही है।

JEE Mains के पेपर 1 परीक्षा के Admit कार्ड आज से ही जारी हो गए है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने 24 जनवरी 2024 यानी आज से ही परीक्षा के लिए ही हॉल टिकट निकाल दी है। क्योंकि आपकी परीक्षा के लिए निर्धारित शेड्यूल में यही इन्फॉर्मेशन बताई गई है। यह एडमिट कार्ड Exam के तीन दिन पहले जारी का बताया गया है। वही जेईई मेन के पेपर 2 के admit card तीन दिन पहले ही जारी हुए थे बी आर्क और बी प्लानिंग के लिए हॉल टिकट 21 जनवरी 2024 के दिन को ही जारी किए थे। इसीलिए लोगो ऑफिशियल पोर्टल को चेक करते रहे। तभी आप एडमिड कार्ड को डाउनलोड कर सकते हो।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

JEE Mains 2024 Exam कब तक होंगे

आपके एडमिट कार्ड में बताया जाता है कि रिपोटिंग का समय, एग्जाम सेंटर कहा है कब तक गेट बंद होगा पेपर की तारीख टेस्ट शिफ्ट और टाइमिंग कई अन्य इन्फॉर्मेशन जान सकते हो। जेईई मेन पेपर 1 की परीक्षा का आयोजन 27, 29, 30, 31 और 1 फरवरी 2024 को किया जाएगा। यह पेपर दो पालियों में कराई जाएगी पहली सुबह 9 बजे से 12 बजे तक और दूसरी दोपहर 3 से 6 बजे तक होगी।

ये भी देखें: AYODHYA RAMLALA JEWELLERY: अयोध्या के राजा रामलला ने पहने 17 आभूषण सिर से पांव तक दिखे जानिए पूरी जानकारी

JEE Mains 2024 Admit Card डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें

आपको अपने मोबाइल फोन में jeemain.nta.ac.in सर्च कर लेना है उसके बाद आपको होमपेज पर JEE Mains पेपर 2 बीई/बीटेक एडमिट कार्ड 2024 की लिंक पर आपको क्लिक करे देना है। उसके बाद आपको अपनी आवेदन संख्या और पासवर्ड पंजीकरण डालकर लॉगइन हो जाना है अब JEE main के एडमिट कार्ड स्क्रीन पर उपलब्ध हो जाएंगे। अपने हॉल टिकट का प्रिंट आउट डाउनलोड कर सकते हो।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment