Kangana Ranaut ने किया लाल किला मैदान में ‘रावण दहन’, आग जलते ही जय श्री राम के नारों से गुजा पूरा दिल्ली

Kangana Ranaut Ravan Dahan: इस साल के होने वाले इस रावण दहन में कंगना किया किया रावण दहन, रावण के जलते ही वह मौजूद लोगो ने लगाये जोरो जोर से राम नाम के नारे, वीडियो हुआ खूब वायरल 

Kangana Ranaut Ravan Dahan: तो दोस्तों जैसा की आप सबको पता होगा की हिन्दू धर्म में हर त्योहार को बहुत ही धूम धाम के साथ मनाया जाता है और इस साल भी होने वाले इस रावण दहन को काफी जोरो सोरो के साथ मनाया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी दौरान बॉलीवर्ड की जानी मनु कलाकार कंगना रनौत को भी इस साल के होने वाले रावण दहन में रावण का दहन करते हुए देखा गया जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut ने किया रावण दहन 

 

तो दोस्तों जैसा की आप सभी की पता है कि पुरे भारत में वर्ष के हर साल इस VIJAYADASHAMI त्योहार को काफी धूम धाम से मनाया जाता है साथ ही इस साल होने वाले लाल किले रावण दहन में वॉलीवर्ड की मशहूर कलाकार Kangana Ranaut ने भी इस लाला किले में शामिल होकर रावण दहन किया। जिसे देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गयी, रावण दहन के होते ही वह मौजूद लोगो ने काफी तेजी से राम नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया। जिसकी वीडियो काफी वायरल भी हुआ है जिसे आप अपने स्क्रीन पर बी देख सकते है।

पुरे भारत वर्ष में यह नजारा पुरे 50 सालो के बाद देखने के बाद मिला है किसी महिला ने रावण का दहन किया हो, Kangana Ranaut भारत के बॉलीवर्ड की पहेली अभिनेत्री बानी है जिन्होने ऐसा किया है, इस वीडियो के देखने के बाद भारत के महिलाओं ने भी उनपर गर्व जाहिर किया है साथ ही उनके फैन का भी काफी प्यार कंगना को देखने को मिला है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment