Kangana Ranaut reached Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में कंगना रनौत ने लगाया झाड़ू

Kangana Ranaut reached Ayodhya Ram Mandir: नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है आज यानि कि 22 जनवरी को अयोध्या में Ram Mandir Pran Prathistha बड़ी की धूम धाम से होने वाली है। इस दिन के लिए पूरा भारतवर्ष कई सालो से बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था और आज हम सभी हिन्दू भाइयों का सपना पूरा होने जा रहा है।

आज के इस शुभ अवसर पर Sri Ram की अयोध्या नगरी में बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे भी देखने को मिले है उनमे से एक हस्ती है Kangana Ranaut, दोस्तों कंगना रनौत इस शुभ अवसर पर Ram Mandir गयी हुई है। कंगना अयोध्या में सफेद और लाल रंग की साडी में देखने को मिली है जिसमे वह काफी सूंदर लग रही है। इनके साथ साथ अयोध्या में बॉलीवुड के काफी चेहरे भी देखने को मिल रहे है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ram Mandir पहुंची कंगना रनौत

आज का दिन आने वाले समय में हमेशा के लिए यादगार रहने वाला है। आज के दिन अयोध्या में Sri Ram Mandir में श्री राम को विराज मान किया जायेगा। ऐसे में खुद बॉलीवुड की अभिनेत्री Kangana Ranaut अयोध्या पहुंची है। श्री राम की इस सुन्दर नगरी को देखने के बाद कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर Ram Mandir Photo को अपने सभी चाहने वालो के साथ शेयर किया है

जहा पर पर उन्होने लिखा है की ” ये जन्मभूमि है पराम् पूज्य श्री राम की” इस के साथ ही इन्होने लिखा है की आज से एक नये युग का आरम्भ हो चूका है।

ये भी जानिये: RAM MANDIR PRASAD: उज्जैन के महाकाल मंदिर से आया, राम भक्तों के लिए 3 ट्रकों में महा प्रसाद

हनुमान गढ़ी में कंगना रनौत ने लगाया झाड़ू

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut in Ayodhya) ने बीते कुछ दिनों में राम मंदिर में अपनी सेवाओं की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर अपने सभी फैंस के लिए शेयर की है जिसमे बॉलीवुड की मशहूर एक्टर को अयोध्या के राम मंदिर में झाड़ू लगाती हुई नज़र आई है। कंगन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी राम भक्तो का प्यार इनकी इस वायरल वीडियो पर देखने को मिल रहा है। हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की ना केवल कंगना रनौत बल्कि बॉलीवुड के काफी जाने माने चेहरे भी आज Ram Mandir Pran Prathistha में शामिल हुये है। 

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment