Kartik Aaryan ने खरीदा मुम्बई में करोड़ो का आलीशान ऑफिस कीमत जानकर हैरान रह जाएगे

Kartik Aaryan New Office: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग के कारण बहुत बिजी है लोगो का मानना है की यह सत्यप्रेम कि कथा फिल्म में दिख सकते है Kartik Aaryan अभी कुछ दिनों पहले अपना मुम्बई का आलीशान घर को बेचा था इस बात पर यह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में चल रहे थे।

वैसे तो Kartik Aaryan अपनी महंगी लाइफ स्टाइल के कारण काफी चर्चित में रहते है क्योंकि महँगे आलीशान घर और महंगी लक्सरी कारो से इंटरनेट सोशल मीडिया चर्चा में बने रहते है ऐसा ही फिर हुआ है अब इन्होंने मुंबई में करोड़ो का आलीशान बेश कीमती नया ऑफिस खरीदा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उनके फैन्स हैरान है कि कार्तिक का नया ऑफिस सारा अली खान के आफिस के पास ही एक ही अपार्टमेंट में है लोगो के मन मे काफी सवाल उत्पन हो रहे है अगर आपको इसकी पूरी जानकारी पाना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Kartik Aaryan ने खरीदा नया ऑफिस

जिस तरह से उनके पास मुंबई में काफी आलीशान घर है लेकिन अब उन्होंने अपना करोड़ो का बेश कीमती नया ऑफिस खरीद लिया है जो कि फ्लोरटेप की वेबसाइट के आधार पर कार्तिक आर्यन ने अपनी एक और नई सम्पति को बेच दिया है वहीं कार्तिक ने मुंबई के वीरा देसाई रॉड पर सिंगनेचेर अपार्टमेंट वमे अपना नया और महँगा कार्यस्थल को पेश किया है जिसमें ऑफिस चौथी मंजिल पर है उसके लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए दिए है।

कार्तिक आर्यन के नए ऑफिस की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे

कई अन्य रिपोटर्स की माने तो Kartik Aaryan का नया ऑफिस उस जगह पर मौजूद है जहाँ पर उनकी पुरानी फ्रेंड सारा अली खान का ऑफिस है हाल ही में इन्होंने जुलाई में अपनी माता अमृता के साथ मिलकर ही इस ऑफिस को बेच दिया था जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपये थी उसके लिए इन्होंने 41.01 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई थी।

जरूर पढ़ें:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा सारा अली खान के पास ऑफिस

आपको हैरानी होगी कि कार्तिक आर्यन का न्यू ऑफिस सारा अली कहा के पास में है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कार्तिक आर्यन अभी मुंबई में अपना नया ऑफिस खरीदा है हैरानी बात यह कि वह ऑफिस उनकी गर्लफ्रेंड सारा अली खान पास है एक ही बिल्डिंग में है मीडिया के अनुसार सारा अली खान ने अपने ऑफिस को जुलाई 2023 में खरीदा था अपनी माता अम्रता सिंह के साथ मिलकर 9 करोड़ में खरीद लिया था उसके लिए उन्हीने 41.01 लाख रुपए का स्टाम्प दुइटी दिया था जो कि यह और भी बॉलीवुड सितारों जैसे अमिताभ बच्चन, काजोल, सलमान खान के निवेशों के बीच मे आती है जो अंधेरी के व्यावसायिक केंद्रों में धन लगा हुआ हैं।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment