खतरों के खिलाड़ी 13: टास्क के दौरान Aishwarya Sharma पर कुत्ते ने किया हमला, दिखाई अपनी चोट के निशान

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का नया सीज़न अपनी साहसी चुनौतियों के लिए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इसमें मौजूद सभी मजबूत कॉम्पिटिटर के बीच, हमारे पास अभिनेत्री Aishwarya Sharma थीं जो की खतरों के खिलाडी में काफी अच्छे से खेल रही थीं और हर एक स्टंट में सफल होने के लिए अपना पूरा प्रयास कर रही थीं। हालांकि इस शो के सेट पर उनको गंभीर चोट लगने के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं। ऐश्वर्या शर्मा एक स्टंट कर रही थीं तभी उन पर कुत्ते ने हमला कर दिया और उन्हें काफी ज्यादा चोटें आईं है।

Aishwarya Sharma ने पोस्ट की तस्वीरें 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हालाँकि, उस समय हर किसी को तब आश्चर्य हुआ था जब Aishwarya Sharma ने चोटों को नॉर्मली लिया और खेल को खेलने का फैसला लिया। उन्होंने अपने ही इंस्टाग्राम पर अपनी चोटों का एक इलाज काफी लोगो के साथ भी साझा किया और इसे एक अनोखा तरीका दिया। उन्होंने लिखा है की इस खूबसूरत पेंटिंग के लिए धन्यवाद,” उन्होंने अपनी चोट के निशान और कुत्ते की तस्वीरों का एक इलाज प्रस्तुत किया। जबकि उसने अपनी चोटों को ‘कला’ कहा, उसने कुत्ते को ‘कलाकार’ कहा। तस्वीरों में उसके हाथों पर चोट के काफी  निशान दिखाई दे रहे हैं, जो उसके द्वारा किए गए थे।

गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स टिप्पणी अनुभाग में आ गए और उनकी सुरक्षा के लिए अपनी चिंता व्यक्त की। कुछ लोगों ने सेट पर स्टंट करते समय प्रतियोगियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निर्माताओं से सवाल भी उठाया।

यह भी जरूर पढ़े :-

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment