TVS Apache RTR 310: इस बाइक की माइलेज, फीचर्स और कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

TVS Apache RTR 310: तो दोस्तो TVS नामक कंपनी ने एक बार फिर अपनी नई TVS Apache RTR 310 की खतरनाक बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसके कारण इस TVS बाइक की बिक्री काफी बढ़ गई है इस बाइक में आपको काफी तगड़े नए फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

इस बाइक के लुक और डिजाइन इतनी ज्यादा लोगो को पसंद आ रही है तो इस लिए TVS कंपनी ने इस मॉडल के 3 वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च क्या गया है तो चलिए जानते है कि इस TVS Apache RTR 310 बाइक में आपको कौन से फीचर्स देखने को मिलने वाले है इस बाइक से रिलेटिव आपको पूरी इन्फॉर्मेशन देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache RTR 310 का खतरनाक इंजन

इस TVS Apache RTR की पॉवर फुल बाइक में आपको 312.2 CC का Bs6 सिंगल सिलेंडर के साथ लिक्विड कूल्ड इंजन लगा हुआ है जिससे आपको 9700 की RPM पर 35Bhp की Maximam पॉवर और 6650 की RPM पर 28.7Nm का Maximam टार्क पॉवर जनरेट करता है इस बाइक में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांमिसन गियर बॉक्स लगा हुआ है यह 160 किलोमीटर प्रति घण्टे की तेज गति में भागने में सछम है।

TVS Apache RTR 310 के बहतरीन फीचर्स

इस TVS Apache RTR  में बहुत सारे फीचर्स है इसमें सभी प्रकार के फीचर्स देखने को मिलने वाले है जैसे कि 5 इंच का डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर, फियुल गेज, गियर पोजिशन इंडिकेटर, साइड टर्न इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और बाइक में तापमान इंडिकेटर इसी प्रकार के ओर भी इस बाइक में फीचर्स है अगर इसमें हम टेक्निकल फीचर्स के बारे में बताए तो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैसेज अलर्ट, कॉल अलर्ट, वॉइस असिस्टेंट ऐसे तगड़े फीचर्स उपलब्ध है यह TVS Apache  अपने बढ़िया फीचर्स की वजह से नम्बर 1 पर आती है।

TVS Apache RTR 310 की कीमत

तो यह TVS Apache RTR 310 को कंपनी ने 3 वेरिएंट में लॉन्च क्या हुआ है इन सभी वेरिएंट की कीमत सिटी के हिसाब से ऊपर नीचे होती रहती है वैसे तो इस TVS Apache RTR बाइक की एक्स शोरूम कीमत 2.43 लाख रुपए से 2.64 लाख रुपए तक आप खरीद सकते हो।

यह जरूर जानिये :-

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment