Maharashtra Mira Road News: महाराष्ट्र के मीरा रोड में मुसलमानो ने हिंदू यात्रियों पर किया हमला

Maharashtra Mira Road News: मुंबई के ठाणे के मीरा रोड पर सनातन धर्म यात्रा के अंतर्गत मचा हंगामा कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगो ने हिन्दू लोगो पर लाठी डंडे से हमला किया। आज यानी 22 जनवरी 2024 को देशभर में Ram Mandir Pran Prathistha के कार्यक्रम को लेकर जोरो शोरो से धमाल मचा हुआ है. देश के काफी हिस्सों में हिन्दू धर्म की यात्रा का प्रोग्राम क्या जा रहा है।

जिसमे की बड़ी तादात में लोग कीर्तन और सुंदरकांड का पाठ करने वाले है। लेकिन इसी के अंतर्गत मुंबई में बड़ी सनातन धर्म की यात्रा के दौरान लोगो मे हंगामा मचा हुआ है। कुछ अन्य समुदाय के लोगो ने यात्रियों पर लाठी-डंडे से हमला किया है। और धर्मिक ध्वजों को फाड़कर गाड़ी पर लगे बैनर और शीशे तोड़ दिया गया है। इस जानकारी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुँचकर इस मामले को शांतिपूर्ण कराया। आप सभी इस वीडियो में देख सकते हो।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस मुंबई के मीरा रोड पर हुई घटना को लेकर लोगो ने सोशल मीडिया पर पूरी तरह से प्रतिक्रिया आ रही है. इस गतिविधि के दौरान लोगो ने मुंबई पुलिस से हमलावरों को गिरफ्तार करने कि इच्छा जताई। इस दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया इंटरनेट पर काफी ज्यादा फैल रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है। की हमलावर ने यात्रा में शामिल महिलाओं को भी नही छोड़ा और उनके साथ सभी को जमकर मार पिटाई कर दी। हिन्दू धर्म के यात्रा निकालने वाले लोगों का बोलना है कि वह लोग शांतिपूर्ण से अपनी यात्रा निकाल रहे थे। कुछ व्यक्ति ने मीरा रोड पर अचानक से हमला कर दिया। यात्रियों के अलावा कारो पर भी हमला किया गया था।

ये भी जानिए: RASHMIKA MANDANNA DEEPFAKE VIDEO: रश्मिका मांडणा ड़ीपफेक वीडियो बनाने वाले आदमी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने पाँच लोगो को किया गिरफ्तार

इस यात्रा में सभी मोजूद गाड़ियों में लगे ध्वज को फाड़ा गया। दरसल यह मामला 21 जनवरी की रात 12 बजे का है। माहौल इतना बिगड़ गया कि देखते देखते मुंबई पुलिस की टीम बड़ी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गई। लेकिन अभी पुलिस ने इस मामले को शान्ति कराना पड़ा। उसके बाद नया नगर पुलिस ने पाँच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है। यह मामला इतना गम्भीर था कि लोगो ने इसकी जाँच शुरू कर दी है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment