MS Dhoni Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी का हुक्का पीते का वीडियो हुआ वायरल इंटरनेट पर हुए ट्रोल देखिए वीडियो

MS Dhoni Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी अपनी बैटिंग के लिए इनको भारत ही नही बल्कि पूरी दुनियाभर में मशहूर है, इन्होंने क्रिकेट फील्ड में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है इससे पूरा देश जानता है। महेंद्र सिंह धोनी को लोग अपना आइडल मानते है। लेकिन वैसे तो धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बना ली है। लेकिन वे आईपीएल खेलने में सछम रहेंगे।

यह वायरल वीडियो महेंद्र सिंह धोनी अपना 42वा birthday को सेलिब्रेट कर रहे थे जिसमें उन्होंने कई केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसका उन्होंने वीडियो भी साझा किया। इस वीडियो ने हर व्यक्ति का ध्यान अपनी और खिंचा। क्योंकि उनका यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है कुछ लोगो ने बोला कि कैप्टन धोनी हुक्का पीते नजर आ रहे है। यह वीडियो पानी की तरह फैल रहा है. अगर आपको यह वायरल वीडियो की इन्फॉर्मेशन जानना चाहते हो. तो इस लेख को आखरी तक बने रहे और बताते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MS Dhoni Viral Video

जिस तरह से इस वायरल Video में साफ झलक दिख रही है. की भारत के पूर्व कप्तान अपने पुराने स्टाइल लुक में ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे है. और उनके आजु बाजू के व्यक्ति भी दिख रहे है. उन्ही में से हमको CSK के कप्तान भी हुक्का पीते नजर आ रहे है जो कि विलन की तरह धुँआ छोड़ते दिख रहे है।

जिसमे की वीडियो में आपको साफ नजर आ रहा होगा की महेंद्र सिंह धोनी हुक्का मुँह में लगाकर धुँआ निकालते दिखे जो कि इस Video पर व्यक्तियो ने तरह तरह की बात बोल रहे है और कुछ ऐसे भी लोग है कि धोनी के कारनामे पर बवाल मचा रहे है।

ये भी देखे :  तृप्ति डिमरी को छोड़, अब MEDHA SHANKAR बनी नई नेशनल क्रश, हॉटनेस के मामले में तृप्ति डिमरी भी फैल

लोगों ने मचाया हंगामा

जिस तरह से ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है उसमें लोग अपनी अपनी टिप्पणी देते दिख रहे है. वही दूसरी तरफ़ एक ने बोला कि माही भाई की मर्जी तो दूसरे ने लिखा कि IPL जीतने की खुशी में अभी पार्टी कर रहे हो. तो लोग वीडियो पर इस तरह की टिप्पणियां कर रहे है उनमे से कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे है. यह वीडियो अभी भी इंटरनेट पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है इस पर मिलियन व्यू पहुँच चुके है लाखो में कॉमेंट भी कर रहे है।

2023 में CSK ने पांचवी बार खिताब हासिल किया

पिछले साल 2023 में IPL में खेलने में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के खिताब हासिल किया था। इसमें आपको पता नही होगा कि यह इन्होंने CSK ने पांचवी बार आईपीएल के खिताब अपने नाम कर चुके है जो कि इस सीजन में टीम के अपना शानदार पर्दशन क्या था जिससे इनके FANS काफी खुश थे।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment