Munawar Faruqui: मुनव्वर के छुटे पसीने आयशा ने मुनव्वर पर लगाए आरोप पर नाजिला ने आधी रात में साझा किया पोस्ट

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui GF : आपको तो पता है कि मुनव्वर फारूकी एक स्टेण्डप कॉमेडियन है. यह बिग्ग बॉस 17 से काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे है. क्योकि इनकी एक्स गर्लफ्रैंड भी बिग्ग बॉस 17 में आ गई है. तो आयशा खान ने एक बवाल मचा रखा है. फिर से आयशा खान ने Munawar Faruqui पर काफी सारे सवाल उठाए है. जिससे मुनव्वर लाइमलाइट में नजर आ रहे है. अब Munawar Faruqui पर उन्होंने निशाना बनाते हुए कई आरोप लगाए है. और वही इसी बीच मुनव्वर ने नाजिला के बारे में कुछ ऐसी बात बोली जिससे नाजिला को भी सामने आना पड़ा।

पहले अभिषेक और ईशा के चर्चे हो रहे थे लेकिन इनसे अधिक मुनव्वर फारूकी और उनके काफी अफेयर्स को लेकर चर्चा में है. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आएशा खान ने उन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि नाजिला और सिताशा को एक साथ डेट कर रहे है. जिसमे टेलीविजन शो में नाजिला को टारगेट करते दिखे। मुनव्वर फारूकी ने बताया कि नाजिला से में ब्रेकअप क्यो नही कर पा रहा हूँ क्योंकि वह मुझे धमकी देती है. इनके इस आरोप को बाद में नाजिला ने इंस्टाग्राम पर बताया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बात को Munawar Faruqui ने बताया कि वह नाजिला के साथ इसलिए थे कि वह उनको धमकी देती रहती थी. कहा कि वह मुझे छोड़कर जाएगे तो उनकी जिंदगी बर्बाद कर दूँगी. इसमें मुनव्वर ने जानकारी साझा की नाजिला ने उनकी बहन को गंदी बातें कही थी. इसलिए मैंने नाजिला से ब्रेकअप कर लिया था।

नाजिला ने शेयर क्या पोस्ट कही ये बात

दरसल मुनव्वर ने Nazila पर लगाए आरोप जिसमे उन्होंने सोशल मीडिया को मदद से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटस शेयर क्या उसमे लिखा कि {ये शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते है} लेकिन इसमे नाजिला ने किसी भी सख्स का नाम नही लिया. लेकिन फैन्स का बोलना है कि नाजिला ने मुनव्वर पर निशाना साधा है।

 

आयशा खान ने फिर लगाए मुनव्वर पर इल्जाम

हाल ही के एपिसोड में आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कई तरह तरह के आरोप लगाए थे. आयशा ने बताया कि मुनव्वर मुझे और नाजिला को ही नही बल्कि किसी एक बड़ी इंफ्लेन्सर को डेट कर रहा है. यह बाहर दूसरी लड़की को रिश्ता भेजकर आया है. बाकी का आप इस वीडियो में भी देखकर समझ सकते हो।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment