Big Boss 17 में मुनव्वर फारुकी ने किया अपनी माँ की मौत का खुलासा

Big Boss 17 जोकि सलमान खान की मदत से होस्ट किया जा रहा है इस शो में काफी ज्यादा समय ने शो के अंदर मौजूद घरवालों के बिच में काफी झगड़े भी देखने को मिले है जिनमें मुख्य आकर्षण अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं। बीबी हाउस के अंदर सभी कार्यों और नाटक के बीच, प्रतियोगियों ने अपना लक्ष्य एक चीज पर रखा है और बो है Big Boss 17 की ट्रॉफी उठाना।

लेकिन हाल ही में Big Boss से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आयी है जिसमे 1 दिसंबर को शुक्रवार का वार एपिसोड में, मुनव्वर ने अपनी मां की “आत्महत्या से मौत” के बारे में खुलासा किया जब वह सिर्फ 13 साल का था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Big Boss 17 में मुनव्वर फारुकी ने किया अपनी मां की मौत का खुलासा

Munawar Faruqui ने अपने दोस्तों नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और रिंकू धवन के साथ अपने जीवन के शुरुआती दिनों के बारे में कुछ किस्से बता रहे थे। इसी बातचीत के दौरान, जब रिंकू ने मुनव्वर की मां के आत्महत्या करने के पीछे का कारण जानना चाहा, तो Munawar Faruqui ने खुलासा किया कि यह कई कारणों से हुआ था। साथ ही उन्होंने कहा की ” उनकी माँ के नाखुश विवाहित जीवन और कर्ज के बोझ तले दबे होने की वजह से उनकी मिर्त्यु हुई। 

Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी ने बताया की उनके परिवार और इतना ज्यादा कर्जा था की वह उन्हें स्कूल छोड़कर काम पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। अगर कर्जे को देखा जाये तो उन्होंने बताये की उन पर सिर्फ साढ़े तीन हजार रुपये का था। लेकिन उस समय इनकी घर की हालत इतनी ज्यादा ख़राब थी की उनको इस रकम को चुकाना बहुत ही बड़ी बात थी। 

बचपन में नहीं थे खाने तक के पैसे

मुनव्वर फारुकी ने बताय की वह अपने बचपन के दिनों में सूखी, मसालेदार दाल के साथ केवल चपाती खा कर अपना पेट भरा करते थे। इसी तरह उन्हने अपनी छोटे से मासूम बचपन की बिताया और अपने जीवन में कुछ इस तरह महेनत की। के आज के समय में वह Big Boos जैसे शो को कर रहे है।  

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment