भारत के प्रधान मंत्री Narendra Modi ने लिया लक्षद्वीप में की स्नॉर्कलिंग के मजे, PM Modi Photos सोशल मीडिया पर वायरल

Narendra Modi Viral Photo: दोस्तों आज के समय श्री नरेंद्र मोदी जो शायद ही ऐसा कोई होगा जो इनको नहीं जनता है। उन्होने अपने योगदान से आज भारत देश की कहा से कहा कर दिया यहाँ तक की कई साल पूरा सपना Ram Mandir बनने का वो आज पूरा होता हुआ नज़र आ रहा है। लेकिन हल ही में Narendra Modi जी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है। जब Modi ji के फैन इन फोटो को देख  रहे तो वह इन फोटो पर जमकर अपना प्यार देखा रहे है। तो चलिए जानते है इन viral photo के बारे में।

Narendra Modi ने उठाया लक्षद्वीप में की स्नॉर्कलिंग का आंनद

दरअसल हाल ही में प्रधान मंत्री श्री Narendra Modi जी लक्षद्वीप दौरे पर गए हुये थे जिसमे उन्होने स्नॉर्कलिंग भी की, जिसके फोटोज उन्होने अपने सोशल मीडिया के सभी अकॉउंट पर पोस्ट किये हुए है और लोगो ने भी इस फोटो पर अपना जमके प्यार दिखाया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PM Narendra Modi जी ने सोशल मीडिया पर इन तमाम फोटो को पोस्ट करते हुए कहा है की जो लोग एडवेंचर करना चाहते है उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप जरूर होना चाइये। मैंने स्नॉर्कलिंग का प्रयास किया जिसमे मुझे काफी आनंददायक अनुभव हुआ।

इसके साथ ही श्री नरेंद्र मोदी जी समुद्र किनारे बैठे हुए कुछ तस्वीरें भी लोगो के साथ साझा की है जिसमे वह कुर्सी पर बैठे समुद्र का नजारा देखते हुए नज़र आ रहे है इनको देखने के बाद ऐसा मालूम होता है की मनो मोदी जी लक्षद्वीप के इन  खूबसूरत नज़रो में कही खो गए हो।

 

narendra-modi-enjoyed-snorkeling-in-lakshadweep
narendra-modi-enjoyed-snorkeling-in-lakshadweep

 

 

 

 

 

जरूर जानिए :

लक्षद्वीप में पीएम मोदी ने कहे ये शब्द

लक्षद्वीप के इस दौरे पर पीएम मोदी जी ने कहा था की ” मुझे लक्षद्वीप में रहने वालो के साथ कुछ समय गुजरने के समय मिला है और मैं अभी तक यहाँ के द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं. मुझे अगत्ती, बंगाराम और कवरत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला जिससे मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूँ और इस सभी के लिए मैं द्वीप पर मौजूद लाभ लोगो को धन्यवाद देता हूं..

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment