Nishu Deshwal Death News: ट्रैक्टर से स्टंट करते चली गयी जान, आखिर कैसे हुई मौत

Nishu Deshwal Death News: नमस्कार दोस्तों हल ही में मिली जानकारी से पता चला है की पानीपत के एक गांव तामशाबाद के एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की अपने ट्रैक्टर के साथ स्टंट करते मौत हो गयी। जिनका वीडियो इन समय पुरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Nishu Deshwal Death incident का वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जायेगा जिसमे इनकी मिर्त्यु का लाइव वीडियो देखने को मिल जायेगा। जिसमे अपने एक स्टेंट के दौरान ट्रैक्टर का आगे वाले हिस्सा पलटने की वजह से इनकी मौत हो जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nishu Deshwal Death ट्रैक्टर पलटने के कारण हुई मौत

दरअसल Nishu Deshwal को शुरू से ही ट्रैक्टर पर स्टेंट करना काफी ज्यादा पसन्द था जिसकी वीडियो वह अपने सोशल मीडिया पर लोगो के साथ शेयर किया करते थे।

ऐसे में वह अपनी वीडियो के दौरान पानीपत के गांव तामशाबाद के पास यमुना तटबंध पर अपने ट्रेक्टर पर स्टेंट कर रहे थे लेकिन क्लच ज्यादा छोड़ने के कारण ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ज्यादा उठ गया और वह पीछे की तरफ पलट गया।

ट्रैक्टर पर म्यूजिक सिस्टम लगा होने के कारण Nishu Deshwal इन दोनों के बीच दब गए पर उसी समय उनकी मौत हो गई, इस दौरान उनके साथ में मौजूद लोग उस समय अपने सोशल मीडिया के लिए उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे।

जिसमे Nishu Deshwal का डेथ इंसिडेंट रिकॉर्ड हुआ है जोकि आप सोशल मीडिया पर जाकर देख सकते है या फिर आप इस वीडियो को हमारे Telegram पर भी जाकर देख सकते है

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment