Parineeti-Raghav Reception: परिणीति-राघव ने किया साथ निभाने का फैसला, इस दिन चंडीगढ़ में होगा रिसेप्शन

Parineeti-Raghav Reception: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक दूसरे के साथ रहने का किया है फैसला और उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाने के बाद दिल्ली आ चुके हैं। अब फैंस की नजर इसके होने वाले रिसेप्शन पार्टी की तरफ हैं। अगर बात की जाये रिसेप्शन की तो इसकी लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा तीन रिसेप्शन आयोजित करने वाले हैं। इनमें से एक रिसेप्शन पार्टी चंडीगढ़ में होगी। इसे लेकर एक कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस दिन होगा Parineeti-Raghav Reception

अगर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देखा जाये तो परिणीति और राघव चड्ढा का रिसेप्शन 30 सितंबर को चंडीगढ़ में होने वाला है। इस दौरान इसका एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह रिसेप्शन का कार्ड है। रिसेप्शन पार्टी के इस कथित कार्ड पर परिणीति और राघव चड्ढा की फोटो भी लगी हुई है। इसमें दी गई जानकारी को देखते हुए ऐसा लग रहा है की 30 सितंबर को चंडीगढ़ ताज में रिसेप्शन पार्टी होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Parineeti-Raghav Reception

दिल्ली और मुंबई में होगा Parineeti-Raghav Reception

कुछ खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि कपल दो रिसेप्शन पार्टी देंगे, इनमें से एक पार्टी दिल्ली में होगी, जिसमें राजनीतिक घराने की हस्तियां शामिल होंगी। वहीं, दूसरी पार्टी परिणीति के इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में रखी जाएगी। जिसमे इनकी इंडस्ट्री के काफी जाने मने चेहरे देखने को मिलेंगे हालांकि, अभी रिसेप्शन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारी मिलती ही आपको इस वेबसाइट Tajakhabre.com पर देखने को मिल जायेंगी।

Parineeti-Raghav ने शादी की तस्वीरें कीं साझा

Parineeti-Raghav ने उदयपुर के The Leela Palace में शादी की है। जोकि एक 5 स्टार होटल है। इस शादी में फिल्म, खेल और राजनीतिक जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी इस शादी में शामिल हुए थे। परिणीति ने सोमवार को अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने चाहने वालो के साथ साझा की हैं और बताया कि दोनों की मुलाकात ब्रेकफास्ट टेबल पर हुई थी। और अब वो दिन है की वह एक दूसरे के बंधन में बांध चुके है।

यह जानिये :

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment