PM Modi: स्कूल की छात्राओं ने प्रधानमंत्री को बांधी राखी, बच्चों से मिलकर काफी खुश हुए पीएम मोदी

जैसा की आप सब जानते है की रक्षाबंधन हमारे बहुत ही करीब है इसी खास मोके पर PM Modi ने आज बच्चों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार बनाया। काफी ज्यादा स्कूलों की छात्राओं ने प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में राखी बांधी। इस दौरान बच्चों से मिलकर पीएम मोदी बहुत खुश हुये। वहीं पर बच्चे भी प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दिए। जिसके बाद काफी बच्चों ने नारे भी लगाए। जिसका वीडियो आप अपनी स्क्रीन पर भी देख सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

PM Modi बच्चों से मिलकर काफी खुश हुए

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी देशवासियों को रक्षाबंधन के त्योहार की शुभकामनाएं दी। इस पोस्ट में प्रधानमंत्री ने लिखा कि ‘मेरे सभी परिवारजनों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। और बहन और भाई के बीच अटूट विश्वास और अगाध प्रेम को समर्पित रक्षाबंधन का ये पावन पर्व, हमारी संस्कृति का पवित्र प्रतिबिंब है। में यही कामना करता हूँ की यह त्योहार  हर किसी के जीवन में प्यार, सद्भाव और सौहार्द की भावना को और प्रगाढ़ करे।

यह जरूर पढ़े :-

तो अगर आप भी इसी तरह के Latest News को जानना चाहते है तो आप इस वेबसाइट www.tajakhabre.com को नोट करके जरूर रखे क्यूकि इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की तमाम न्यूज़ देखने को मिलेगी।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment