Poonam Pandey Death News: कैंसर से हुआ 32 साल की पूनम का निधन

Poonam Pandey Death News: नमस्कार दोस्तों हल ही मिली जानकारी ने हम सभी को हिला कर रखा दिया। भारतीय एक्टर और मॉडल कही जाने वाली Poonam Pandey की Death ने काफी लोगो को हैरानी में डाल दिया। हल ही में आज के दिन यानि की 2 फरवरी को पूनम पांडेय के सॉइल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया। जिसको पढ़ने के बाद उन के सारे फैन्स के पेरो से मनो जमीन ही निकल गयी हो।

Poonam Pandey सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की गयी पोस्ट में लिखा हुआ था की 32 साल की पूनम का निधन हो चूका है इनकी मिर्त्यु सर्वाइकल कैंसर की वजह से आज यानि की 2 फरवरी की सुबह को गई। इस समय इनके सारे फैन्स इनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना कर रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जब Poonam Pandey Death News लोगो के सामने आई तो काफी लोगो को इस बात पर बिलकुल भी यकीन नहीं हुआ लेकिन जब इस बात की खबर इनकी टीम ने न्यूज18 को दी तो इनकी Death News कन्फर्म हो हुई। Poonam Pandey ने अपने होमटाउन कानपूर में अपनी आख़िरी सांस ली और 32 साल की Poonam का बीती रात को एक्ट्रेस का निधन हो गया।

Poonam Pandey सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पोस्ट

आज सुबह ही 2 फरवरी को Poonam Pandey के सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लोगो के साथ शेयर किया गया जिसका बताया गया था की,”आज की आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो लोग भी उनके संपर्क में आए, वो उनसे प्यार से मिलीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं।’

Poonam Pandey Death का फैन्स को नहीं हुआ यक़ीन

आज सुबह जब पूनम के सोशल मीडिया के अकॉउंट पर उनकी निधन की सुचना एक पोस्ट की मदत से दी गयी तो काफी लोगो को बिलकुल भी यकीन नहीं हुआ, वही पर काफी लोगो इस न्यूज़ को एक फेक न्यूज़ भी मानने लगे। लेकिन जब ऑफिशल तरीके से पूनम पांडेय की न्यूज़ को बताया गया तो लोगो के पैरों से जमीन निकल गयी, वही पर काफी फैन अब इनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना कर रहे है।

ये भी जानिये : Pavitra Punia ने किया बड़ा खुलासा, बिग बॉस 14 के बाद आत्महत्या के विचारों से जूझ रही थीं

पूनम ने किया था आखिर पोस्ट

आज यकीन नहीं हो रहा की अब Poonam Pandey हमारे बिच में नहीं रही है। लेकिन आज से लगभग तीन दिन पहले पूनम ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को के साथ शेयर किया था इस वीडियो के दौरान वह गोवा में एक पार्टी में एक गेस्ट के रूप में शामिल हुई थी। और आज यह जानकर बिलकुल भी यकीन होता है की वह अब हमारे साथ नहीं है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment