Puneet super star ने किया उर्फ़ी जावेद को प्रपोज़, Live आकर किया शादी के लिए जोड़े हाथ, उर्फी जावेद ने दिया पुनीत सुपर स्टार को जबाब

अगर आप Urfi javed को जानते है तो आज के समय में वह अपने सबसे अलग अंदाज की वजह से काफी ज्यादा सोशल मीडिया में वायरल रहती है लेकिन Puneet super star के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमे Puneet super star Urfi Javed ko proposed करते हुए नज़र आ रहे है।

वैसे तो Urfi javed को हर कोई प्रपोज़ करना कहता है लेकिन Puneet super star ne कुछ अलग ही अंदाज से उर्फी को प्रपोज़ किया है। इस वीडियो में पुनीत हाथ जोड़ते हुए बोलते है की ” उर्फी में आपको बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूँ और में आपको काफी दिनों से एक बात बोलना चाहता था की में आपसे बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूँ। और मुझे आपके जैसी ही लड़की की तलश थी और में आपसे हाथ जोड़ के कहता हूँ की आप मुझसे शादी कर लो” तो कुछ ऐसा कहा Puneet super star ने अपनी इस वीडियो में, अगर आप चाहे तो आप इस वीडियो को भी देख सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Puneet super star ने Urfi Javed को प्रोपोज़ कर मचाया हगांमा 

 

Puneet super star कही न कही हंगामा मचाते हुए नज़र आते रहते है कुछ समय पहले इनको Big Boss के घर के अंदर हंगामा मचने की वजह से बहार निकल दिया गया लेकिन Puneet अपनी हरकतों से बाज नहीं आये। लेकिन इसके इसी अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते है। लेकिन हाल ही में पुनीत अपनी एक वीडियो की वजह से सोशल में मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है, इस वीडियो में वह Urfi Javed को हाथ जोड़ कर प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहे। इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में काफी लोगो ने अलग अलग तरह के कमेंट्स भी किये है। जोकि आप इनकी वीडियो में जाकर देख सकते है।

जरूर जानिए

उर्फी जावेद ने दिया पुनीत सुपर स्टार को जबाब

जैसे ही पुनीत ने अपनी वीडियो की मदत से उर्फी जावेद को प्रपोज़ किया तो वह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ की उर्फी जावेद तक वह वीडियो पहुँच गया जिसे जवाब में उर्फी जावेद ने कहा Love You To .

puneet-super-star-ne-kiya-urfi-javed-ko-proposed/

यह सुनते ही काफी लोगो को काफी हैरानी हुई की आखिर वह सोशल मीडिया पर चल क्या रहा है क्या सच में उर्फी और पुनीत एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते है। तो कुछ जानकारों से मिली जानकारी से पता चलता है की वह सब एक मजाक था जोकि पुनीत ने उर्फी के साथ किया वह सब कुछ एक फन के लिए किया गया था।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment