ram mandir prasad: उज्जैन के महाकाल मंदिर से आया, राम भक्तों के लिए 3 ट्रकों में महा प्रसाद

नमस्कार दोस्तों जैसा की हम सभी को पता है की 22 जनवरी को अयोध्या Ram Mandir Pran Pratishtha होने वाली है। जिसका इंतज़ार राम भक्त काफी सालो से किया जा रहा था लेकिन अब वह समय बहुत ही जदीक आ चूका है।

साथ इस शुभ अवसर पर 22 जानवरी को लाखों की संख्या में राम भक्त देखने को मिलेंगे, जिसके लिए उज्जैन से श्री महाकाल मंदिर से 3 ट्रकों में महा प्रसाद अयोध्या लाया गया। यह प्रसाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने महाकाल मंदिर की तरफ से सभी राम भक्तो के लिए प्रसाद के रूप में दिया जायेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महाकाल मंदिर से आया 5 लाख लड्डू प्रसाद

तो सभी राम भक्तो को प्रसाद के रूप में लगभग 4 लाख लड्डू बाटे जायेंगे जिसका प्रबन्ध मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने महाकालेश्वर की तरफ से किया हुआ है। यहाँ तक की खुद डॉ. मोहन यादव ने स्वयं भी लड्डू बनाए और उनकी पैकिंग भी की।

ये भी देखे: ALIGARH NEWS: अलीगढ की रूबी खान ने घर में की श्रीराम की पूजा, लोगों को पता चला तो हो गया बवाल

इसी दौरान मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के शुभारंभ अवसर पर महाकालेश्वर मंदिर की तरह से 5 लाख लड्डू प्रसाद के रूप में अयोध्या भेजे जा रहे हैं जिसका आयेजन अब काफी तेजी से हो रहा है। इन लड्डू के प्रसाद का प्रबन्ध लगभग 17-18 जनवरी को पूरा हो जायेगा।

50 ग्राम का होगा ram mandir prasad का लड्डू

जैसा की अभी तक आप सभी को पता चल चूका होगा की भगवान श्री राम मंदिर में मिलने वाला प्रसाद उज्जैन के महाकाल मदिर से भेजा गया है , यह लड्डू बेसन,रवा,शुद्ध देशी घी और काफी सारे सूखे मूव से तैयार किये जा रहे है , अगर इस लड्डू के वजन को देखे तो प्रत्येक लड्डू लगभग 50 ग्राम का होगा जिसकी पैकिंग कर जल्दी ही इसे अयोध्या के Ram Mandir भेजा जायेगा।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment