Rashmika Mandanna Viral Video असली सर्च, Manoj Day ने बताया वीडियो का राज

Rashmika Mandanna Viral Video: आज के समय में जिसको देखो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऐसे में ही मशहूर अभिनेत्री Rashmika Mandanna का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है और बड़ी बड़ी न्यूज़ में भी इस Viral Video को बहुत ही ज्यादा कवर किया है। और इस वीडियो के वायरल होने के बाद रश्मिका मांडणा काफी ज्यादा परेशानी में चल रही है. लेकिन क्या सच में यह वीडियो Rashmika Mandanna का है या नहीं तो जानिए इस पोस्ट में।

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rashmika Mandanna Viral Video असली सर्च

अपने भी अपने फ़ोन या फिर किसी न्यूज़ प्लेटफोर्म पर Rashmika Mandanna Viral Video के बारे में जरूर सुना होगा लेकिन क्या सच में यह वीडियो रश्मिका मांडणा का है तो इसका जवाव है नहीं जी है दोस्तों दरअसल यह वीडियो ब्रिटिश-भारतीय महिला Zara Patel का है जिहोंने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था लेकिन किसी ने AI की मदत से उस चेहरे पर रश्मिका का चेहर कुछ इस तरह लगाया किसी उस वीडियो ने लगभग सभी लोगो के दिमाग को हिला कर रख दिया।

लेकिन जब इस वीडियो की पूरी तरह से जांच की गयी तो इसका असली वीडियो Zara Patel का निकला। अगर इस वीडियो को गौर से देखा जाये तो पता चलता है की जब वह लिफ्ट के बंद हो रहे गेट से निकलती है तो चेहरे पर एक हलकी से ट्रांसिशन दिखने को मिलती है जोकि Zara Patel के चेहरे को Rashmika Mandanna के चेहरे में बदल देती है और लोगो को ऐसा लगता है की यह Viral Video Rashmika Mandanna का है लेकिन यह वीडियो एक दम fake है।

Manoj Day ने बताया वीडियो का राज

तो अगर आपको अभी भी इस बात पर बिलकुल भी नहीं होता है की यह Viral Video फेक है तो हल ही में Manoj Day ने अपने youtube Chenel पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे इन्होने बहुत ही आछे से बताया की यह वीडियो बिलकुल फेक है तो आप चाहे तो इसकी इस वीडियो को भी देख सकते है इस वीडियो को देखने के बाद आपको सच और झूट का पता चल जायेगा। 

FAQ

क्या सच में Rashmika Mandanna का वीडियो वायरल हुआ है ?

जी है दोस्तों रश्मिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लेकिन अगर इस वीडियो को देखा जाये तो इस वीडियो के फेक वीडियो है

रश्मिका मांडणा का वीडियो का राज क्या है?

रश्मिका का वायरल वीडियो एक फेक वीडियो है किसी ने उनको बदनाम करने के लिए AI की मदत से किसी और की वीडियो पर उनका चेहरा लगा दिया।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment