Rohit Sharma को कप्तानी से हटाना Mumbai Indians को पड़ा भरी, 2024 के IPL में अब नहीं करेंगे रोहित शर्मा कप्तानी

Rohit Sharma News: अगर आप Cricket Match में IPL देखने के काफी ज्यादा शौकीन है तो यह ख़राब आपको भी हिला कर रख देगी। फैन ने जो Mumbai Indians के साथ किया है उससे  कारण पूरी मुम्बई इंडियंस को हिला कर रख दिया। मिली जानकारी के मुताबित अब 2024 में होने वाले IPL की कप्तानी नहीं करेंगे रोहित शर्मा। अगर आप काफी समय से IPL देख रहे है तो आपको यह जरूर पता होगा की काफी समय से Mumbai Indians की कप्तानी Rohit Sharma करते आ रहे थे।

जिसकी वजह से काफी लोग उनके कप्तान को रूप में काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है थे। लेकिन हल ही मिली खबर से पता चलता है की Mumbai Indians की कप्तानी जोकि रोहित शर्मा कर रहे थे लेकिन अब Mumbai Indians ने उनको हटाकर Hardik Pandya को मुम्बई इंडियन के कप्तान बना गया है। मुंबई इंडियंस के इस  फैसले पर काफी लोगो नज़र हो चुके हैं और जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस को उनके फैन ने एक भारी झटका भी दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rohit Sharma के फैन ने दिया Mumbai Indians को बड़ा झटका

हल ही में मिली जानकारी से पता चलता है की Mumbai Indians ने Rohit Sharma को उनकी कप्तानी से हराकर अब Hardik Pandya कप्तान बना दिया है। और जैसे ही इस बात का पता रोहित के फैन को चला तो उन्होने मुंबई इंडियंस को भी हिला दिया। 

Removing Rohit Sharma from captaincy cost Mumbai Indians a lot.

Mumbai Indians फैसले से पहले उनको सोशल मीडिया अकॉउंट Instagram पर लगभग 13.5M followers थे ,लेकिन जैसे ही इस बात का पता उनके फैन को चल तो काफी फैन ने उनके इंस्टाग्राम पर Unfollow कर दिया जिसके अब इनके इंस्टाग्राम पर कुछ समय में केवल 12.4M followers बाकि रहे है।

जरूर पढ़ें : 

 

फैन ने किया मुंम्बई इंडियंस का विरोध

Mumbai Indians के लिए गए इस फैसले से उनके फैन इस समय काफी गुस्से में है, वही काफी लोगो ने ओट मुंबई इंडियंस की जर्सी और कैप जलाकर काफी विरोध भी जताया है। अपने लिए गए इस फैसले पर मुंबई इंडियंस भी काफी ज्यादा परेशानी में देखी जा रही है। लेकिन क्या अब Mumbai Indians अपने इस फैसले को बदलेगी, ये आपको आने वाली Update में बता दिए जायेगा। इसी तरह की Latest News को जानने के लिए आप हमारे Telegram को join जरूर करे।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment