KKR टीम के क्रिकेटर Rinku Singh ने मंदिर निर्माण के लिए ₹11 लाख रुपये दान किये

Rinku Singh IPL: रिकू सिंह को कौन नही जानता है जब से रिंकू ने आईपीएल में एक साथ 5 छक्के मारे है वह देश भर में छाए हुए है रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में इनका घर है लेकिन जब से इन्होंने अपने मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रहे है उसका रीजन यह है कि उन्होंने एक मानत मांगी थी।

Rinku Singh ने दिया ₹11 लाख रुपये का दान

वह पूरी होगी तो उसके लिए रिंकू सिंह ने अपने अलीगढ़ जिले में स्थित अपने गाँवो में कुलदेवी के मंदिर का निर्माण कराया उसके लिए जितना भी खर्च आया है जिसको रिंकू ने ₹11 लाख रुपए दान दिए इस गाँव जो कि कमालपुर में स्तिथ इस कुलदेवी का मंदिर निर्माण करवाया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रिंकू सिंह की कुलदेवी माता चौडेरे देवी है रिंकू ने अपनी कुल देवी से IPL में वह अपनी तरफ से अच्छा प्रदर्शन दिखाए की मानत माँगी थी वह अब पूरी होगी है तो इस मंदिर का निर्माण कराने वाले है जैसा कि अभी मैच चल रहे है।

तो रिंकू मैच को छोड़कर नही आ सकते तो मंदिर का सारा काम उनके परिवार वाले करेगे मंदिर ममे अभी मूर्ति स्थापित नही हुई है वह 16 अक्टूबर 2023 को रखी जाएगी उनके भाई ने बताया कि वह अभी आ नही सकते मैच की वजह से अब दिवाली के मोके पर वह घर आएंगे तब वह मंदिर जाएगे।

IPL से एशियन मैच में देखा बहतरीन प्रदर्शन

रिंकू सिंह ने एक साल में कोलकाता नाईट राइडर की तरफ से क्रिकेटर मैच में बहुत अच्छा खेले है उसके बाद में भी इन्होंने भारतीय T-20 टीम में भी अपनी जगह बना ली जिससे इस काम के लिए काफी बड़ी बड़ी हस्तियों ने उनको धन्यवाद कहा यहाँ तक कि PM Narendra Modi जी ने भी उनको इस काम के लिए बहुत बधाई दी।

जरूर जानिये :

Animal Movie Poster: रणबीर कपूर ने 13 साल छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ Lip Kiss देखिए रोमांटिक तस्वीर

ROHIT SHARMA: रोहित शर्मा ने तोडा क्रिस गेल का वर्ल्ड रिकॉर्ड, अब बने दुनिया के नंबर 1 सिक्सर किंग

भारत में कितने और किस कम्पनी के PETROL PUMPS मौजूद है, जानिए भारत के पैट्रोल पम्पस के बारे

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment